4 शक्तिशाली कैसीनो हैक


"जुआ: किसी चीज के लिए कुछ नहीं पाने का पक्का तरीका।" - विल्सन मिज़नेर: Oppa888 

यह और कई अन्य कहावतें और जुए के शौक के बारे में बातें कुछ हद तक सच हैं। अधिकांश समय, कैसीनो जुआ एक हारने वाला प्रस्ताव है।

यदि आप अपनी पहली कैसीनो यात्रा के लिए बाहर जा रहे हैं - या यदि आप वर्षों से जुआ खेल रहे हैं, लेकिन अनुभव से थोड़ा अधिक निचोड़ना चाहते हैं - तो नीचे चर्चा की गई सरल कैसीनो हैक्स का पालन करें। इस जानकारी के साथ, आप अपने कुछ बैंकरोल को बनाए रखने का एक बेहतर मौका देते हैं।

1. एक साधारण ट्रिक के साथ सर्वश्रेष्ठ स्लॉट मशीन खोजें:

मेरे दिमाग में, "सर्वश्रेष्ठ स्लॉट मशीन" वाक्यांश उन खेलों को संदर्भित करता है जो कैसीनो को सबसे छोटा लाभ देते हैं। यदि आप स्लॉट खेलने जा रहे हैं, तो कम हाउस एज वाले गेम से चिपके रहना सबसे अच्छा है।

स्लॉट मशीन पेबैक प्रतिशत के बारे में विवरण ऑनलाइन उपलब्ध है, लेकिन डेटा बिखरा हुआ और अधूरा है। क्योंकि इतने सारे अलग-अलग स्लॉट गेम मौजूद हैं, इससे पहले कि आप कैसीनो के फर्श पर पहुंचें, उन पर एक-एक करके शोध करना असंभव होगा। Oppa888 

तो आप इन कम जोखिम वाले स्लॉट खेलों की पहचान कैसे करेंगे?

यह आसान है। एक स्लॉट का आधार मूल्य जितना बड़ा होगा, आपके खिलाफ घर का लाभ उतना ही कम होगा। इससे पहले कि आप किसी गेम में पैसा लगाएं, आपको बस गेम के डिस्प्ले केस पर एक नज़र डालनी है कि यह देखने के लिए कि एक क्रेडिट कितना लायक है। Oppa888 

एकल क्रेडिट का आकार $0.01 जितना कम हो सकता है - तथाकथित "पैसा स्लॉट" जिसके बारे में आपने बहुत कुछ सुना है। एकल क्रेडिट के आकार के लिए कोई वास्तविक सीमा नहीं है, क्योंकि वीआईपी कमरों में उच्च-रोलर स्लॉट सैकड़ों डॉलर प्रति स्पिन के लिए खेले जा सकते हैं।

स्लॉट गेम जो $1 के न्यूनतम दांव को स्वीकार करते हैं, $0.25 या $0.05 न्यूनतम के साथ गेम की तुलना में थोड़ा अधिक भुगतान करने जा रहे हैं।

2. एक डिवाइस के साथ कैसीनो कोहरे का मुकाबला करें जो आपके पास पहले से है:

यह एक सर्वविदित तथ्य है कि कैसीनो को सट्टेबाजों को वास्तविकता से विचलित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कैसीनो के फर्श के पास कहीं भी खिड़कियां मिलना दुर्लभ है। वही घड़ियों के लिए जाता है। वास्तव में, कैसीनो के बदसूरत कालीनों से लेकर इसके सहज परिवेश संगीत तक सब कुछ आपको खेलों पर ध्यान केंद्रित करने और उन्हें और अधिक खेलने में हेरफेर करने के लिए चुना गया था।

मैं इसे "कैसीनो फॉग" के रूप में संदर्भित करता हूं, जो लक्षणों का एक संयोजन है जो मुझे एक प्रकार के जुए के प्रति जुनूनी स्तूप में डाल देता है। मैंने अक्सर सोचा है कि ये सभी जोड़तोड़ कितने कानूनी हैं।

जब इन युक्तियों का मुकाबला करने के उद्देश्य से यूके में कानून पारित किया गया था, तो मुझे पता था कि मैं कुछ पर था। नए कानून की आवश्यकता होगी कि कैसीनो जुआरी कैसीनो में रहते समय "जागरूक रहें"। कानून के तहत, कैसीनो कर्मचारी ग्राहकों को ब्रेक लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और उन्हें समय की याद दिलाएंगे, जो प्रमुख घड़ियों पर उपलब्ध होगा। Oppa888 

लेकिन हमारे पास ये कानून अभी तक नहीं हैं जहां मैं अपना जुआ खेलता हूं। कैसीनो कोहरे से निपटने का एक बेहतर तरीका है। साथ ही, आपके पास पहले से ही वह उपकरण है जिसकी आपको जुए के फर्श पर तेज रहने की आवश्यकता है।

आपका स्मार्टफोन परम एंटी-फॉग डिवाइस है। इसमें महत्वपूर्ण जानकारी का एक टुकड़ा शामिल है - वर्तमान समय - और आपको सचेत करने के लिए एक तंत्र - अलार्म घड़ी की सुविधा।

कैसीनो कोहरे का सबसे बड़ा खतरा यह है कि आप जितना खर्च कर सकते हैं उससे अधिक शर्त लगाएंगे। कैसीनो का एकमात्र हित आपको अधिक पैसा खर्च करने के लिए मजबूर करना है। आपका एकमात्र हित जितना संभव हो उतना कम खर्च करना चाहिए। Oppa888 

मेरा सुझाव - खेलते समय हर तीस मिनट में अपने फोन पर अलार्म सेट करें। मेरे iPhone में एक उपयोग में आसान सेटिंग है जो मेरे इच्छित किसी भी अंतराल पर अलार्म दोहराएगी। मैं इसे सेट करता हूं, और हर आधे घंटे में मैं खेलने से ब्रेक लेता हूं।

यह काम। मैंने पाया है कि अगर मैं फोन-लागू ब्रेक लेता हूं तो मैं बजट पर रहने में सक्षम हूं।

3. कैसीनो भूखे रहने के लिए शांत रहें:

कैसीनो की सबसे जोड़तोड़ रणनीति में से एक में दुनिया का पसंदीदा नशा शामिल है - शराब। कभी आपने सोचा है कि जब आप जुआ खेलते हैं तो शराब इतनी स्वतंत्र रूप से क्यों बहती है?

भले ही पानी से भरे पेय कैसिनो में विशिष्ट होते हैं, फिर भी पानी की बू अभी भी एक शक्तिशाली मूड-बढ़ाने वाला और दिमागी-धुंधला है। मैंने देखा है कि अटलांटिक सिटी में कैसीनो मेरे हाथ में ड्रिंक लेने में विशेष रूप से अच्छे हैं, तब भी जब मैं एक पेनी स्लॉट मशीन के सामने बैठा होता हूं, उनके मुनाफे में बमुश्किल योगदान देता हूं।

ज़रूर, यह कैसीनो की ओर से एक स्पष्ट चाल है। लेकिन यह काम करता है। Oppa888 

मान लीजिए कि मैं एक ब्लैकजैक टेबल पर थोड़ी सी चर्चा करता हूं और सिर पर जाता हूं। आम तौर पर, जब मैं लाठी खेलता हूं, तो मैं बुनियादी रणनीति लागू करता हूं, लेकिन मुझमें व्हिस्की के एक जोड़े के साथ, मेरे सबसे तेज निर्णय लेने का कोई तरीका नहीं है।

केवल अपने जुए की अवधि के लिए, शांत रहना, अपने संयम को बनाए रखने और अति-खर्च, अति-टिपिंग, या खराब खेल को रोकने का एक आसान तरीका है। Oppa888 

4. कैसीनो के इस गुप्त भाग में सर्वश्रेष्ठ खेल हैं:

कैसीनो ग्राहकों को कुछ अलग तरीकों से हेरफेर करते हैं। फर्श पर इस्तेमाल की जाने वाली अधिक नाटकीय चालों में से एक? प्रकाश।

अगली बार जब आप किसी कसीनो में जाएँ, तो चमकीले और रंगीन प्रकाश प्रदर्शन वाले खेलों को देखें। वे ऐसे खेल हैं जो कैसीनो एक उच्च घर के किनारे के लिए धन्यवाद पर एक टन पैसा कमाते हैं। Oppa888 

Oppa888  भारत में सर्वश्रेष्ठ रेटिंग और समीक्षाओं के साथ सर्वश्रेष्ठ कैसीनो साइट है। यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है!

Comments