ऑनलाइन लाठी खेलने के लिए पांच सुनहरे नियम

Free Dice Gambling photo and picture


यदि आप कुछ मज़ेदार ऑनलाइन मनोरंजन की तलाश कर रहे हैं जो कुछ अतिरिक्त नकदी हासिल करने की क्षमता के साथ आता है, तो इसे करने का एक तरीका ऑनलाइन ब्लैकजैक खेलकर वास्तविक धन जीतने की कोशिश करना है।

चाहे आप कैसिनो गेम में नए हों, या पुराने खिलाड़ी हों, ब्लैकजैक एक आदर्श विकल्प है, जो रोमांच और उच्च जीतने वाली बाधाओं का मिश्रण प्रदान करता है। Oppabet

हालांकि, मज़ा बढ़ाने के लिए - और, उम्मीद है, कुछ वास्तविक पुरस्कार राशि के साथ चलने का आपका मौका - यहां 5 सुनहरे नियम हैं जिन्हें आप ऑनलाइन ब्लैकजैक खेलते समय ध्यान में रख सकते हैं।

अपने खेल के लिए एक बजट निर्धारित करें

तर्कसंगत रूप से ऑनलाइन ब्लैकजैक - या किसी भी कैसीनो गेम, उस मामले के लिए - का पालन करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि आप खेलना शुरू करने से पहले अपने दिमाग में एक निश्चित बजट रखें।

उत्तेजना में फंसना और अपनी जीत और हार का ट्रैक खोना आसान हो सकता है।

ध्यान केंद्रित करने के लिए एक बजट बनाकर, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप जितना वहन कर सकते हैं उससे अधिक नहीं खोना है। आपको अपने बैंकरोल को और मजबूत करने के लिए सर्वोत्तम बोनस खोजने के लिए TopCasinoSearch.com जैसी साइटों को भी देखना चाहिए।

जानें कि कब विभाजित करना है - और कब नहीं

कभी-कभी ब्लैकजैक के खेल के दौरान आपसे अच्छा व्यवहार किया जाएगा, और कभी-कभी आपको एक खराब हाथ से निपटा जाएगा; यह सब लेडी लक के लिए है।

हालाँकि, यह जानना कि जिस हाथ से आपको निपटाया गया है, उसका क्या करना है, यह एक सफल ब्लैकजैक रणनीति बनाने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

लाठी सुनहरे नियम

उदाहरण के लिए, यह जानना कि खराब हाथ को कब विभाजित करना है, आपके जीतने की संभावना को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। इसका मतलब यह है कि, जबकि आपको दो 10 या दो 5 को विभाजित नहीं करना चाहिए,

हालांकि दो 8 एक और मामला है। 8 की एक जोड़ी वह बनाती है जिसे व्यापक रूप से ब्लैकजैक में सबसे खराब हाथ के रूप में देखा जाता है, इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि आप उन्हें विभाजित कर दें।

अपना 'हिट्स' बुद्धिमानी से चुनें

'हिट' मांगने के लिए इष्टतम क्षण चुनने से आपको उन प्रतिष्ठित जीतों को हासिल करने में मदद मिलेगी। लेकिन आप कैसे जानते हैं कि वह पल कब है?

कुंजी आपके और डीलर के हाथ दोनों पर नज़र रखना है, क्योंकि डीलर आपका एकमात्र प्रतिद्वंद्वी है, चाहे कितने भी अन्य लोग खेल में भाग ले रहे हों। Oppabet

उदाहरण के लिए, यदि आपके कार्ड का जोड़ 12 या 13 है, और डीलर के हाथ में 7 से बड़ा हाथ है, तो यह एक हिट के लिए आदर्श समय है!

शांत रहो

जैसे-जैसे कार्ड रखे जाते हैं और आपकी जीत - या हार - बढ़ती जाती है, अति-उत्साहित होना आसान हो सकता है और आपकी भावनाओं को आपके विकल्पों का मार्गदर्शन करने की अनुमति मिल सकती है। लाठी सहित किसी भी कैसीनो गेम के साथ यह एक अच्छा विचार नहीं है।

शीर्ष लाठी युक्तियाँ

यदि आप चिंतित या अत्यधिक उत्तेजित महसूस कर रहे हैं, तो जब आप अपनी भावनाओं पर अधिक नियंत्रण रखते हैं, तो एक विराम लेना और खेल में फिर से शामिल होना सबसे अच्छा होता है, इसलिए आपसे गलती होने की संभावना कम होगी।

जानिए कब दूर चलना है

"जब आप आगे हों तो छोड़ दें" कहावत वह है जिसे आपको ऑनलाइन ब्लैकजैक खेलते समय हमेशा लागू करना चाहिए।

यदि आप किसी विशेष खेल के दौरान जीत के अपने उचित हिस्से का आनंद ले रहे हैं, तो इसे खेलना आकर्षक हो सकता है - लेकिन वास्तव में, सबसे अच्छी बात यह है कि रुकें, अपनी पुरस्कार राशि एकत्र करें और खेल छोड़ दें।

सांख्यिकीय रूप से, जितना अधिक आप जीतते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि आपकी किस्मत जल्द ही खत्म हो सकती है, और आप ऐसा होने के लिए इंतजार नहीं करना चाहते हैं!

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments