कैसीनो बोनस से सबसे अधिक कैसे प्राप्त करें?

Free Gambling Roulette photo and picture


अनुभवी कैसीनो खिलाड़ी ऑनलाइन कैसीनो द्वारा पेश किए जाने वाले बोनस के महत्व को जानते हैं - वे जानते हैं कि किसे चुनना है और सबसे बढ़कर कैसे। इस गाइड का उद्देश्य शुरुआती लोगों और उन लोगों की मदद करना है जो इन लुभावने उपहारों का अधिकतम लाभ उठाना सीखना चाहते हैं।

हम समझाएंगे कि ऑनलाइन कैसीनो बोनस क्या हैं, वे क्यों महत्वपूर्ण हैं, और उन सभी में से सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त करें, जिसका अर्थ हमेशा सबसे अधिक प्रदान करने वाला नहीं होता है। Oppabet

ऑनलाइन कैसीनो बोनस क्या हैं

ऑनलाइन कैसीनो द्वारा पेश किए जाने वाले बोनस (लगभग) हमेशा किए गए जमा के अनुपात में होते हैं। यदि कैसीनो 100% जमा बोनस प्रदान करता है तो इसका मतलब है कि यदि आप €100 जमा करते हैं तो आपको उपहार के रूप में एक और €100 प्राप्त होगा।

हालाँकि, मुख्य गलतियों में से एक यह मानना ​​है कि यह मुफ़्त पैसा है। ऐसा नहीं है, क्योंकि कोई भी बोनस कई दांवों से मेल खाता है जिसे जीतने से पहले उसे वापस लेने में सक्षम होना चाहिए। कुछ मामलों में, यह प्राप्त बोनस के 20, यहां तक कि 30 गुना के अनुरूप है।


इसलिए बोनस का अनुरोध करते समय सावधान रहें। नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ें, और यह सुनिश्चित करने से पहले अधिकतम बोनस की पेशकश न करें कि यह आपकी पहुंच से बाहर नहीं है।

इसके अलावा, हो सकता है कि बोनस सभी खेलों पर प्रयोग करने योग्य न हो और सभी खेल समान तरीके से भुगतान न करें। यदि आप स्लॉट मशीन पसंद करते हैं, तो बोनस का अनुरोध करना एक अच्छा विचार हो सकता है, लेकिन यदि आप प्रगतिशील जैकपॉट खेलना चाहते हैं तो याद रखें कि यह कभी भी लागू नहीं होता है।

बोनस का दावा करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपको कितना खेलना होगा, आप कितना खर्च करने को तैयार हैं और उन खेलों की सावधानीपूर्वक जांच करें जो आपको इसे जल्द से जल्द अनलॉक करने में मदद करेंगे।

उपयोग की शर्तें

जैसा कि ऊपर लिखा गया है किसी भी बोनस का दावा करने से पहले कृपया उपयोग के नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ें। यदि आपने बोनस को स्वीकार करना चुना है, तो आपको पैसे निकालने के लिए इसे अनिवार्य रूप से कई बार खेलना होगा।

एक व्यावहारिक उदाहरण देने के लिए, यदि आपको €100 का बोनस मिला है और दांव लगाने की आवश्यकताएं 30x हैं, इससे पहले कि आप पैसे निकाल सकें, आपको 100 x 30 = € 3,000 खेलने की आवश्यकता होगी।

सुनिश्चित करें कि आप स्पष्ट हैं कि आप कैसीनो में कितना खेलना चाहते हैं और उच्च संख्याओं से रोमांचित होने से पहले अपना गणित करें। यदि आपका इरादा केवल कुछ सौ यूरो खेलने का है, तो बोनस के लिए अनुरोध करना सही विकल्प नहीं है। Oppabet

बोनस के प्रकार

हालांकि, सभी बोनस समान नहीं होते हैं। बोनस वास्तव में डिपॉजिट बोनस और नो डिपॉजिट बोनस में भिन्न होते हैं। आइए दोनों के बीच के अंतरों को देखें।

जमा बोनस

इन बोनसों के लिए आपको दिए गए धन का दावा करने से पहले वास्तविक जमा करने की आवश्यकता होती है। स्वागत बोनस, जैसा कि आम तौर पर कहा जाता है, नए खिलाड़ियों को दिया जाता है और पंजीकरण के समय केवल एक बार पेश किया जाता है।

इस मामले में, निकासी करने से पहले दांव लगाने की आवश्यकताएं बहुत अधिक हो सकती हैं, इसलिए नियम और शर्तों को ध्यान से पढ़ना याद रखें।

उन लोगों के लिए जो पहले से ही पंजीकृत हैं और पहले से ही इस बोनस का उपयोग कर चुके हैं, फिर कैसिनो अलग-अलग प्रचार और प्रस्ताव पेश करेगा जो कमोबेश उसी तरह से काम करते हैं, भले ही स्वागत बोनस द्वारा दी गई राशि तक कभी न पहुंचे।


कोई जमा बोनस नहीं

इन बोनसों का उपयोग करने से पहले जमा करने की आवश्यकता नहीं है। यह वास्तव में दिया गया धन है, लेकिन जो पेशकश की जाती है वह आम तौर पर कुछ दस यूरो है, इसलिए यह निश्चित रूप से जमा बोनस से कम आकर्षक है। साथ ही, आपने जो जीता है उसे वापस लेने के लिए आप हजारों यूरो खेलने के लिए बाध्य नहीं हैं। इस प्रकार के बोनस का उपयोग करके बड़ी जीत हासिल करने की संभावना कम है, लेकिन यह अभी भी असली पैसे के साथ कैसीनो गेम को आजमाने का एक तरीका है।

बोनस का अधिकतम लाभ कैसे प्राप्त करें

इस बीच, कैसीनो बोनस का अधिकतम लाभ उठाने का एकमात्र तरीका यह चुनना है कि क्या आप जमा के साथ एक चाहते हैं या कोई जमा नहीं है, और यदि आपको जमा के साथ एक को चुनना है तो खेलने के नियम और शर्तों को पढ़ें और अनुरोध करने से पहले एकल यूरो सुनिश्चित करें कि दांव के संदर्भ में अनुरोधित राशि आप कितना खर्च करना चाहते हैं, उससे मेल खाती है।

जांच करें कि आप जिन खेलों का आनंद लेना चाहते हैं, वे दांव लगाने की आवश्यकताओं के लिए कितने मायने रखते हैं, और यदि खर्च इसके लायक नहीं है, तो बोनस के लिए न पूछें और भविष्य के प्रचारों की प्रतीक्षा करें या अपने आप को किसी ऐसे कैसीनो में ले जाएं जो कोई जमा बोनस नहीं देता है। हमारे अनुशंसित कैसीनो को आजमाएं, बोनस नियम और शर्तें पढ़ें और अभी खेलना शुरू करें!

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments