मोबाइल बनाम डेस्कटॉप में ऑनलाइन कैसीनो

Free Money Game photo and picture


सरल उपयोग

अभिगम्यता इस तथ्य को संदर्भित करती है कि गेम प्रत्येक डिवाइस, मोबाइल या डेस्कटॉप से ​​कितना सुलभ है। हमारे विचार में, मोबाइल यहाँ स्पष्ट विजेता है। उसकी वजह यहाँ है:

मोबाइल प्रौद्योगिकी में उछाल के लिए धन्यवाद, कई नई आबादी, यहां तक कि सबसे पिछड़े लोग भी इंटरनेट का उपयोग कर रहे हैं और आज इसका अत्यधिक लाभ उठा रहे हैं। जिन लोगों ने कभी पेजर, लैंडलाइन जैसी चीजें देखी या सुनी नहीं हैं, उनके पास आज सीधे-सीधे 3जी फोन हैं। बस इसी तरह तकनीक रोल करती है।

यही कारण है कि कई नई आबादी अब ऑनलाइन कैसीनो जैसे व्यवसायों के लिए सुलभ हैं, जिन्हें वे एक्सेस नहीं कर पाएंगे यदि यह डेस्कटॉप के लिए होता। कंप्यूटर की कीमत अधिक होती है और दूर के गांवों में रहने वाले लोगों पर कम प्रभाव पड़ता है। Oppabet

यह ग्राहकों के लिए एक ऑनलाइन कैसीनो जैसे ऑनलाइन व्यवसायों की पहुंच के बारे में था। लेकिन मोबाइल डिवाइस इसके विपरीत भी काम करते हैं। ऑनलाइन कैसीनो ग्राहकों के लिए भी आसानी से उपलब्ध हैं।

चाहे आप बस, ट्रेन, या अपने घर में हों, आप बस अपना फ़ोन अपनी जेब से निकाल सकते हैं और थोड़ा जुआ खेलने का मज़ा ले सकते हैं। जो, ईमानदारी से कहूं तो यह कंप्यूटर से संभव नहीं है।

इन्हीं कारणों से, हमारा मानना है कि मोबाइल उपकरण इस दौर को जीतते हैं।

दिखाना

प्रदर्शन से तात्पर्य है कि खेल आँखों को कैसा दिखता और महसूस करता है। यह एक कठिन कॉल है लेकिन यह डेस्कटॉप के लिए बहुत अनुचित होगा यदि हम इसे भी मोबाइल उपकरणों को देने का निर्णय लेते हैं।

डेस्कटॉप इसे जीतता है क्योंकि उनके पास बड़े डिस्प्ले हैं। अनुसंधान के बाद अनुसंधान से पता चला है कि मनुष्य बड़े और स्पष्ट रूप से उज्ज्वल, सुसंगत प्रदर्शन पसंद करते हैं। ये वो गुण हैं जो हमें डेस्कटॉप कंप्यूटर पर आसानी से मिल जाते हैं। ऐसा कहने के बाद, हमें नहीं लगता कि मोबाइल उपकरणों पर प्रदर्शन औसत या औसत दर्जे का है। वे नहीं हैं। $1000 फोन नया मानदंड होने के साथ, वहां के डिस्प्ले अभूतपूर्व हैं। फिर भी वे छोटे हैं और आप केवल इतनी सारी चीज़ें फिट कर सकते हैं।

ऑनलाइन कैसीनो भी संवेदनशील होते हैं। फ़ोनों में केवल थोड़ी अचल संपत्ति उपलब्ध होती है इसलिए दो बटन एक साथ होते हैं। जैसे, मोड़ो और बढ़ाओ। भगवान न करे, आप उठाना चाहते थे लेकिन इसके बजाय आप अपना बड़ा हाथ जोड़ रहे हैं। ये केवल किस्से नहीं हैं। मोबाइल पर ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ियों के साथ ये बातें हुई हैं।

कंप्यूटर के साथ, आपको इससे संबंधित कोई समस्या नहीं है। सब कुछ दूर होने के लिए पर्याप्त अचल संपत्ति है इसलिए इस तरह की गलतियाँ बहुत कम ही होती हैं।

प्रयोगकर्ता का अनुभव

उपयोगकर्ता अनुभव से तात्पर्य है कि उपयोगकर्ता कैसा महसूस करता है। यह पुलिस-आउट जैसा लग सकता है लेकिन हम इसे टाई कहते हैं।

लोगों को बस अलग तरह से बनाया गया है। उनके पास चीजों में अलग स्वाद है, चीजों को देखने का एक अलग तरीका है, और उन्हें अलग तरीके से लाया गया है। परिणामस्वरूप, कुछ ऑनलाइन खिलाड़ी अपने डेस्कटॉप पर खेलना पसंद करते हैं जबकि अन्य मोबाइल उपकरणों पर। Oppabet

यह एक समझौता है। जब आप अपने मोबाइल डिवाइस पर खेल रहे होते हैं तो आप बड़ी स्क्रीन का व्यापार करते हैं और जब आप अपने मोबाइल डिवाइस पर खेलते हैं तो आप गतिशीलता और आसान पहुंच का व्यापार करते हैं।

आज कई ऑनलाइन कैसिनो का अपना मोबाइल ऐप है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मोबाइल ऐप्स यह जानने में बेहतर हैं कि लोग वास्तव में क्या चाहते हैं ताकि वे अपेक्षाकृत बेहतर अनुकूलित अनुभव प्रदान कर सकें। हालाँकि, कंप्यूटर में खेलने वाले खिलाड़ियों को लगता है कि "वास्तव में अनुकूलित अनुभव क्यों आवश्यक है। तुम वहाँ जुआ खेलने के लिए हो, जुआ में जाओ, बस। और वो गलत भी नहीं हैं.

हालांकि कैसीनो घरों के साथ, वे निश्चित रूप से अपने मोबाइल फोन पर खेलने वाले खिलाड़ियों को पसंद करते हैं क्योंकि टूर्नामेंट या सस्ता होने जैसी कुछ महत्वपूर्ण होने पर वे उन्हें अधिसूचनाएं भेज सकते हैं। डेस्कटॉप पर खेलने वाले खिलाड़ियों को मेल करने की तुलना में यह बहुत आसान और प्रभावी है।

लेकिन ईमानदारी से, यह सब व्यक्तिगत पसंद के लिए उबलता है।

अंतिम फैसला

एक मोबाइल डिवाइस पर गया, दूसरा कंप्यूटर पर गया और आखिरी टॉस-अप था। ऐसा तब होता है जब आप यथासंभव निष्पक्ष रहने का प्रयास करते हैं। एक ऐसे परिदृश्य में समाप्त करें, जहां कोई स्पष्ट विजेता नहीं हैं।

हमारी सलाह होगी कि आप दोनों को आजमाएं। उनकी अपनी ताकत और कमजोरियां दोनों हैं। दोनों प्राप्त करें, एक ही खाते का उपयोग करें और आप सुनहरे हैं।

हम भारत में सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन गेमिंग हाउस में से एक हैं और हमारे पास कई स्लॉट और आर्केड गेम के साथ अंदर बहार, तीन पत्ती, ड्रैगन टाइगर जैसे गेम हैं।

हमारे बारे में सबसे अच्छी बात? हम आपको "वाइब-चेक" करने के लिए बोनस प्रदान करते हैं। देखें कि क्या आप हमारे खेल, चीजों को संचालित करने के तरीके को पसंद करते हैं, और फिर तय करें कि क्या आप बिना किसी प्री-पेमेंट के बने रहना चाहते हैं। यदि आप जो देखते हैं वह आपको पसंद नहीं है, कोई नुकसान नहीं, कोई बेईमानी नहीं।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments