राजनेता जो महान पोकर खिलाड़ी बनाएंगे

Free Poker Cards photo and picture


वास्तव में, यहां उन राजनेताओं के लिए मेरे नामांकन हैं जिनके डब्लूएसओपी में अंतिम तालिका में आने की सबसे अधिक संभावना है।

लिंडसे ग्राहम

वे कहते हैं कि पोकर में आपका एकमात्र वास्तविक विकल्प उठाना या मोड़ना है। कॉलिंग (बर्खास्तगी से "लिम्पिंग इन" के रूप में होल्डम में संदर्भित) शायद ही कभी एक स्मार्ट नाटक है। तो सीनेटर ग्राहम क्यों? उन्हें उनके घटकों और उनके साथी रिपब्लिकन द्वारा भी देखा जाता है - एक छोटे से वाक्यांश के रूप में - ओह, हाँ: कमजोर बहन।

जिसने ट्रम्प प्रशासन के पहले के वर्षों के दौरान सैनिकों को मार्शल करने वाले एक सच्चे बहादुर के रूप में अचानक और अप्रत्याशित परिवर्तन को इतना चौंकाने वाला बना दिया। Oppabet

लिंडसे ग्राहम

लिंडसे ग्राहम
अगर कोई काम में लंगड़ा सकता है, तो वह ग्राहम है। जबकि टेबल के चारों ओर उनके विरोधी उनकी स्पष्ट कमजोरी पर व्यंग्य करेंगे, लिंडसे अचानक "ऑल इन!" एक वाइकिंग बॉस समुराई की तरह, और अन्य खिलाड़ी सदमे और डरावनी स्थिति में अपने पत्ते मोड़ लेंगे। वास्तव में, मुझे लगता है कि जॉन केरी ने देखा।

सच कहूँ तो, कृमि को पलटते हुए देखने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है, और लिंडसे ने दिखाया है कि वह चल सकता है।

रोनाल्ड रीगन

एसएनएल पर उस महान स्किट की तरह (वापस '86 में, जब एसएनएल ने अभी भी कॉमेडी लेखकों को नियुक्त किया था), यह मेरा सिद्धांत है कि रीगन ने हर किसी को अपने दादाजी के दुस्साहसी आचरण से मूर्ख बनाया था।

गंभीरता से, उनके भाषण (जो उन्होंने लिखे और वितरित किए) एक आत्मविश्वास और बुद्धिमत्ता को प्रदर्शित करते हैं, जो थोड़े से डॉटी व्यक्तित्व के विपरीत है, राय के पन्नों ने हमें विश्वास करने के लिए प्रोत्साहित किया।

आगे बढ़ो, मुझे विश्वास दिलाओ कि "मि। गोर्बाचेव, इस दीवार को फाड़ दो” एक क्लासिक ऑल-इन कदम नहीं है।

रीगन लड़ाई पर नियंत्रण रखने का महत्व जानता था। उदाहरण के लिए, उन्होंने कांग्रेस द्वारा पारित बिलों की एक रिकॉर्ड संख्या को वीटो कर दिया, वास्तव में उनके सभी उत्तराधिकारियों की तुलना में अधिक वीटो।

पोकर टेबल पर, रीगन अपने विरोधियों को उस बिंदु तक ले जाते हुए कार्रवाई पर नियंत्रण कर लेता था, जहां वे वास्तव में भटक जाते थे, चकित और भ्रमित हो जाते थे, प्रत्येक कभी भी पोकर नहीं खेलने या रेगन के साथ एक ही कमरे में रहने की कसम खाता था। फायदा: रीगन।

फ्रेडेरिका विल्सन

मुझे पता है कि तुम क्या कहने जा रहे हो। फ्रेडेरिका कौन?

तुम्हें पता है कि मैं उसकी अलमारी के बारे में कुछ कहने जा रहा हूँ। मैं देख सकता हूं कि आप इसे करने के लिए बस मेरी प्रतीक्षा कर रहे हैं।

ठीक है, मैं इसे करूँगा, और मैं मतलबी नहीं हूँ।

चलो - ऐसा नहीं है कि फ्रेडेरिका के कांग्रेस जिले में हर कोई हर जगह चमकदार काउबॉय टोपी पहनता है। दक्षिणी फ्लोरिडा के लिए भी यह अजीब है।

लेकिन अनुमान लगाओ, स्मार्ट लड़का? फ्रेडेरिका को हाल ही में कांग्रेस में टोपी पहनने के खिलाफ 200 साल पुराना निषेध मिला।

फ्रेडेरिका विल्सन

फ्रेडेरिका विल्सन
वह कितनी प्रतिबद्ध है। अब आप प्रतिनिधि सभा में एक टोपी पहन सकते हैं, और इसके लिए आपको फ्रेडेरिका को धन्यवाद देना होगा। और यह सिर्फ एक लक्ष्य के लिए अति-केंद्रित ध्यान देने वाला है जो दूसरों को कुछ हद तक अप्रासंगिक बना सकता है जो फ्रेडेरिका को एक दुर्जेय पोकर प्रतिद्वंद्वी बना देगा।

इसके बारे में सोचो।

फ्रेडेरिका ने यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण राजनीतिक पूंजी खर्च की कि वह अपनी नीयन रंग की काउबॉय टोपी पहनना जारी रख सके (ठीक अमेरिकी नायक ऑडी मर्फी की तरह) जबकि अन्य महत्वपूर्ण मामलों पर मतदान करते हुए उसके फ्लोरिडा के घटक देश की सुरक्षा और भलाई के लिए महत्वपूर्ण हैं।

महत्वपूर्ण सामान, जैसे बिरादरी और जादू-टोना पर सामान्य ज्ञान की सीमा - जाहिर तौर पर दक्षिणी फ्लोरिडा में एक बड़ी समस्या है। निजी तौर पर, मुझे यह भी नहीं पता था कि दक्षिणी फ्लोरिडा में उनके विश्वविद्यालय हैं। ऐसा चरित्र से बाहर लगता है।

अंतिम WSOP टेबल पर अन्य पोकर खिलाड़ी फ्लॉप के बारे में चिंतित हो सकते हैं, लेकिन फ्रेडेरिका अपने आग्रह के साथ उन सभी को फेंक देगी कि डेक को जोकरों को शामिल करने के लिए बदल दिया जाए, जो निश्चित रूप से जंगली होगा।

वह ऐसा क्यों करेगी? क्योंकि उसने काउबॉय हैट पहन रखी है, धिक्कार है! उसके साथ बहस मत करो, क्योंकि आप इसे जानते हैं या नहीं, वह आपका हकलबेरी है।

तकनीकी रूप से, निक्सन बेहतर खिलाड़ी हो सकते हैं, लेकिन फ्रेडेरिका के सिर के अंदर घुसने के बाद उनके सामरिक कौशल में तेजी आएगी।

रिचर्ड निक्सन

निक्सन की बात करें तो वह फाइनल टेबल के लिए शू-इन है। निक्सन ने वास्तव में नौसेना में पोकर खेलकर अधिक पैसा कमाया, जितना उसने अपने पद के वेतन पर बनाया था (जो कि, निष्पक्षता में, यह सब करना कठिन नहीं होता; उसका वेतन तब लगभग $ 150 प्रति माह था)।

मुख्य ताकत: लालची कभी नहीं, लेकिन जरूरत पड़ने पर हिंसक शिकारी। या जब यह उसके अनुकूल हो।

प्रत्येक पोकर टेबल को एक बुरे लड़के की आवश्यकता होती है, और निक्सन इस आवश्यकता को पूर्ण टी तक भरता है। अपने विरोध को परेशान करना खेल में एक सम्मानित रणनीति है, और निक्सन की पोकर दुश्मनों की सूची का सिर्फ एक उल्लेख कई खिलाड़ियों को सर्पिल भेजने के लिए पर्याप्त होगा एक रणनीति-विनाशकारी अवसाद में।

क्या? आपको लगता है कि उसके पास एक नहीं था? निक्सन की सूची में सांता क्लॉज़ से अधिक लोग थे - संयोगवश, जो निक्सन की सूची में भी थे।

शरारती या अच्छा, वास्तव में।

अलेक्जेंड्रिया ओकासियो-कोर्टेज़
चुना गया, मुझे संदेह है, क्योंकि हर कोई जिसने उसके लिए मतदान किया था, वे केवल उसके लिए मतदान करने वाले थे (एक "अच्छी तरह से, उसके दिल को आशीर्वाद दें" वोट), यह बारटेंडर-स्लेश-कांग्रेसवुमन, उम, विचारों से भरा हुआ है पोकर टेबल पर विरोधियों को कभी पता नहीं चलेगा कि वह कब झांसा दे रही थी।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments