क्या कार्ड की गिनती ऑनलाइन लाठी के साथ काम करती है?

Free Yahtzee Dice photo and picture


क्या आप ऑनलाइन ब्लैकजैक में कार्ड गिन सकते हैं? हाँ आप कर सकते हैं! लेकिन, क्या आपको और ब्लैकजैक में कार्डों की गिनती कैसे काम करनी चाहिए? उस पर अधिक यहां पाया जा सकता है। Oppa888

ऑनलाइन लाठी में कार्डों की गिनती का विषय अत्यधिक विवादास्पद है। हालांकि यह निस्संदेह खिलाड़ियों के जीतने का मौका सुधारने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण है, यह खेल के कई अनुभवी दिग्गजों द्वारा फेंका गया है।

लेकिन, क्या यह अवैध है?
यदि नहीं, तो क्या आप ऑनलाइन लाठी खेलने के दौरान कार्डों की गिनती कर सकते हैं और इससे बच सकते हैं?

ठीक है, चीजें उतनी काली और सफेद नहीं हैं जितना आप सोच सकते हैं। इसलिए, मैं आपको आराम करने, गर्म पेय पीने और सवारी का आनंद लेने की सलाह देता हूं! Oppa888

डांडा काम में गिनती कार्ड कैसे करता है?
कार्ड काउंटिंग का मूल सिद्धांत इस तथ्य में निहित है कि प्रत्येक खेले गए कार्ड के साथ जीतने की संभावना बदल जाती है। कुछ कार्डों के कमीशन से बाहर होने के कारण, शक्ति का संतुलन एक छोर से दूसरे छोर पर चला जाता है, जो अंतिम परिणाम को प्रभावित कर सकता है... यह मानते हुए कि खिलाड़ी बदलावों पर नज़र रख सकता है और उनका लाभ उठा सकता है।

हम यहां ज्यादा गहराई में नहीं जाएंगे। आखिरकार, हम यहां गहन लाठी कार्ड-गिनती रणनीति गाइड के लिए नहीं हैं। हम यहां यह देखने के लिए हैं कि आप ऑनलाइन ब्लैकजैक में कार्डों की गिनती कर सकते हैं या नहीं।

क्या यह अवैध है?
ऑनलाइन लाठी में कार्ड गिनना अवैध नहीं है। लेकिन, सिर्फ इसलिए कि यह एक आपराधिक अपराध नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि ऑनलाइन कैसीनो आपको स्लाइड करने देंगे। अधिकांश कैसिनो में, कार्ड गिनने को धोखा माना जाता है और इसका परिणाम प्रतिबंध होगा।

हां, सख्ती से अवैध नहीं होने के बावजूद, ऑनलाइन ब्लैकजैक साइटों को कार्ड गिनने के लिए आपको प्रतिबंधित करने का अधिकार है। मैं जानता हूँ मुझे पता है; यह उचित नहीं है। लेकिन हे, कैसीनो लाभकारी संगठन हैं जो पसंद नहीं करते हैं जब खिलाड़ी बड़े बर्तन जीतने के लिए कार्ड गिनते हैं। Oppa888

कार्ड गिनने के लिए थर्ड-पार्टी सॉफ्टवेयर का उपयोग करना
एक और चीज़ जो आपको प्रतिबंधित कर सकती है और कर सकती है वह है ऑनलाइन ब्लैकजैक में कार्ड गिनने के लिए तीसरे पक्ष के सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना। आइए यहां कुछ स्पष्ट करें:

अपने आप से कार्ड गिनना गैरकानूनी नहीं है, लेकिन अधिकांश कैसिनो में इसे धोखा माना जाता है
कार्ड गिनने के लिए तीसरे पक्ष के सॉफ़्टवेयर/उपकरणों का उपयोग करना अवैध है और यह आपको परेशानी में डाल सकता है
क्या आप ऑनलाइन ब्लैकजैक में कार्ड गिन सकते हैं?
ऑनलाइन ब्लैकजैक में कार्ड गिनना कोई मिथक नहीं है। लेकिन, कुछ नियम हैं जिनका आपको पालन करना होगा। शुरुआत करने वालों के लिए, मानक ब्लैकजैक गेम से दूर रहें। हम पूरी तरह से आरएनजी (रैंडम नंबर जेनरेटर) गेम के बारे में बात कर रहे हैं जो बहुत अधिक कार्ड-काउंटिंग-प्रूफ हैं।

ऑनलाइन लाठी साइटों पर उचित कार्ड-गिनती का माहौल लाइव डीलर टेबल हैं। यहीं पर मजा आता है! यहीं पर आप अपना सामान जमा सकते हैं और अपने लाभ को अधिकतम करने का प्रयास कर सकते हैं। Oppa888

एक और बात जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए वह है टेबल के नियम जिसमें आप शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं। नाटक में डेक की संख्या एक स्थान से दूसरे स्थान पर भिन्न होती है, और यह संख्या आपकी कार्ड-गिनती रणनीति के लिए आवश्यक मूल्य है।

लेकिन, सतर्क रहें क्योंकि ऑनलाइन कैसीनो में खिलाड़ियों के व्यवहार पर नजर रखने के लिए उन्नत तकनीक है। यदि यह आपको कार्ड गिनते हुए पकड़ लेता है, तो आपको प्रतिबंधित किए जाने की संभावना है।

लाठी में कार्ड गिनते समय नौसिखियों की सामान्य गलतियाँ
यदि आप ब्लैकजैक और/या कार्ड गिनने के लिए नए हैं, तो यहां तीन सामान्य गलतियां हैं जिन्हें आपको हर कीमत पर करने से बचना चाहिए:

गिनती कार्डों की मूल बातें समझने में विफल
यदि आप मूल बातों पर पूरी तरह से पकड़ बनाए बिना कार्ड की गिनती पर जोर देते हैं, तो आप अच्छे समय के लिए नहीं होंगे। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह पहली बार में कितना सरल लग सकता है, कार्ड की गिनती में महारत हासिल करने में समय लगता है। यदि यह जटिल प्रतीत हो तो निराश न हों। ग्राइंड के साथ बने रहें और समय के साथ आप वहां पहुंच जाएंगे।

कार्ड काउंटिंग की मूल बातें सीखने का एक अच्छा तरीका एक सुरक्षित वातावरण में अभ्यास करना है। ऑनलाइन बहुत सारे अभ्यास उपकरण हैं जो वास्तविक गेमप्ले की नकल करते हैं और कार्ड-काउंटिंग ड्रिल के महत्व पर जोर देते हैं।

या, बेहतर अभी तक, अपने एक दोस्त को पकड़ें और उन्हें डीलर बनने दें। लेकिन, ऐसा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने एक उचित रणनीति स्थापित की है और रोल करने के लिए तैयार हैं।

राइट कार्ड काउंटिंग सिस्टम का उपयोग नहीं करना
जो लोग अभी शुरुआत कर रहे हैं, उनके लिए सही कार्ड-काउंटिंग सिस्टम चुनना एक समस्या हो सकती है। सबसे लोकप्रिय हैं: हाय-लो, ज़ेन और ओमेगा II। आपको किसे चुनना चाहिए? सबसे अच्छा क्या है? अधिक जानकारी अभी आ रही है!

हाय-लो अब तक का सबसे सरल है। वास्तव में, यह ऑनलाइन ब्लैकजैक में कार्ड गिनने के लिए सबसे बुनियादी और व्यापक रूप से इस्तेमाल की जाने वाली प्रणाली है। ज़ेन प्रणाली थोड़ी अधिक उन्नत है, लेकिन यदि आप कार्ड को ठीक से ट्रैक करने में सक्षम हैं तो यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु भी है। ज़ेन इक्के को +2 और फाइव्स को -2 का मान प्रदान करता है। स्थिति के आधार पर अन्य कार्ड -1 या +1 असाइन किए जाते हैं।

कैसीनो के फाइन प्रिंट को नहीं पढ़ना
केसिनो निजी स्वामित्व वाले व्यवसाय हैं जो एक चीज और केवल एक चीज की देखभाल करते हैं - लाभ! उन्हें अपनी नीतियां बनाने का अधिकार है और अक्सर, ये नीतियां उन खिलाड़ियों के अनुकूल नहीं होती हैं जो लगातार कार्ड गिनते हैं और बड़ी जीत हासिल करते हैं। जबकि कार्ड की गिनती तकनीकी रूप से अवैध नहीं है, कुछ कैसीनो इसे केवल एक निश्चित बिंदु तक ही सहन करेंगे।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments