कुछ खिलाड़ियों को क्यों लगता है कि ऑनलाइन रूले में धांधली है?

Free Game Bank Mission photo and picture


क्या ऑनलाइन रूलेट में धांधली हुई है?

 जुआ उद्योग में मेरे काम करने के वर्षों में, यह सबसे अधिक बार पूछे जाने वाले प्रश्नों में से एक है जो मेरे सामने आया है।

हर कोई जिसे लाइव डीलर रूलेट ऑनलाइन या किसी अन्य गेम संस्करण को खेलने का भयानक अनुभव रहा है, वह उत्तर की तलाश करेगा। लेकिन हमारी मानसिकता के आधार पर, उन सवालों के प्रति हमारी प्रतिक्रियाएँ बहुत भिन्न हो सकती हैं।

उदाहरण के लिए, कोई इस बात पर विचार कर सकता है कि कैसे उन्होंने मिनटों में $1000 के बैंकरोल को उड़ा दिया और अपने खराब निष्पादन पर शोक व्यक्त किया। उसी स्थिति में कोई अन्य व्यक्ति कैसीनो को दोष दे सकता है और दावा कर सकता है कि सभी रूलेट में हेराफेरी हुई है।oppa888

लेकिन क्या सभी रूले में धांधली हुई है? या क्या कोई अन्य मामला चल रहा है जो आपके नुकसान का कारण बन सकता है?

आज, मैं इसका विस्तार करना चाह रहा हूं कि क्यों कुछ लोग मानते हैं कि ऑनलाइन रूलेट में धांधली हुई है और यह है या नहीं, इस पर एक निर्णय प्रदान करता हूं। और तो और, मैं समझाऊंगा कि क्यों केवल सुरक्षित ऑनलाइन कैसिनो में खेलना ही ऑनलाइन टेबल पर ठगे जाने से बचने का सबसे अच्छा तरीका है।

क्या आप मानते हैं कि ऑनलाइन रूले में खिलाड़ियों के साथ धांधली हुई है?

ऑनलाइन रूले

इससे पहले कि हम ऑनलाइन रूलेट में धांधली के सवाल का जवाब दे सकें, हमें पहले अपनी मानसिकता स्थापित करनी चाहिए। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका एक प्रश्न पूछना है।

अगर हम बीयर लेकर बैठे हैं, तो मैं पूछता हूं, क्या सभी ऑनलाइन रूलेट खेलों में धांधली हुई है? आपकी स्वाभाविक प्रतिक्रिया क्या होगी? एक सेकंड के लिए इसके बारे में सोचिए।

अब, आइए कल्पना करें कि आपने सकारात्मक उत्तर दिया। हां, ऑनलाइन रूलेट में धांधली हुई है। अगर ऐसा है, तो मुझे उम्मीद है कि आप कुछ उदाहरण प्रदान करेंगे कि आप ऐसा क्यों मानते हैं।

इस तरह की किसी भी स्थिति में हम कहां से आ रहे हैं, यह निर्दिष्ट करना महत्वपूर्ण है। यह दूसरों को आपकी मानसिकता और विश्वासों को समझने की अनुमति देता है, जिसे प्रकट करने की आपको स्वतंत्रता है। चाहे आप इस धारणा के लिए प्रतिबद्ध हों कि ये टेबल आपको साफ करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं या यह तर्क देने के लिए तैयार हैं कि ऑनलाइन रूलेट में धांधली क्यों नहीं है, यह लड़ने का आपका तर्क है।

यह एक शानदार सामान्यीकरण हो सकता है, लेकिन मैं बहुत से लोगों को इसके दायरे से बाहर होते हुए नहीं देख सकता। कैसीनो खिलाड़ियों, या जुआरी के रूप में हमारी पूरी यात्रा, सामान्य रूप से, हमारी सफलता से निर्धारित होती है।oppa888

अपनी हानियों के लिए हेराफेरी वाले ऑनलाइन रूले को दोष देना

यदि हम लगातार जीतते हैं, तो आम तौर पर जब ऑनलाइन रूलेट गेम में धांधली के बारे में पूछा जाता है तो हम वैमनस्य प्रदर्शित करने के लिए कम इच्छुक होते हैं।

दूसरी तरफ, अगर हमने टेबल पर मैराथन सत्र में अपना वेतन खो दिया है, तो संभावना है कि हम नाराज होने जा रहे हैं।

लेकिन जहाँ कुछ लोग अपने फ्लॉप होने के लिए खराब रूलेट रणनीति या व्यक्तिगत त्रुटियों को जिम्मेदार ठहराते हैं, वहीं अन्य पागल में इस तरह के एक विशाल किक को युक्तिसंगत बनाने के अन्य तरीकों की ओर झुकेंगे। हम सभी को रात में सोने का तरीका खोजना होगा।

बेशक, हर कोई इस तरह महसूस नहीं करेगा। लेकिन फिर से, जुआ उद्योग में वर्षों के अनुभव वाले किसी व्यक्ति के रूप में, मैंने बहुत से लोगों को देखा है कि जब चीजें गलत हो जाती हैं, तो वे खिलाड़ी के बजाय "खेल से नफरत" करने का विकल्प चुनते हैं।

और बड़े नुकसान से निपटने का सबसे आम तरीका? तुम इसका अनुमान लगाया। इसमें हेराफेरी होनी चाहिए, है ना?

क्या सभी ऑनलाइन रूले टेबल्स में हेराफेरी हुई है?

रूले टेबल
संक्षिप्त जवाब नहीं है। लेकिन यह देखते हुए कि हम यहां एक बड़े सवाल का समाधान ढूंढ रहे हैं, मैं इसका जवाब उसी तरह दूंगा।

ऑनलाइन रूलेट में धांधली क्यों नहीं हुई, इसके सभी कारणों को समझाने के बजाय, आइए विचार करें कि खिलाड़ियों के खिलाफ गेम को ठीक करने के तरीके हैं। इसके अलावा, वहाँ से बचने के लिए कुछ सर्वथा नीरस ऑनलाइन सट्टेबाजी साइटें हैं।oppa888

मुझे इस बात की जानकारी कैसे होगी? ठीक है, हमारे पास एक ऑनलाइन कैसीनो ब्लैकलिस्ट है जो उन कंपनियों को उजागर करने के लिए समर्पित है जिनके दिल में उनके ग्राहक के सर्वोत्तम हित नहीं हैं।

अब, यह बताना गलत नहीं होगा कि यह ब्लैकलिस्ट विशेष रूप से उन साइटों के लिए समर्पित नहीं है जो ऑनलाइन टेबल में हेराफेरी करती हैं। इनमें से अधिकांश साइटों को अपने खेल के साथ खिलवाड़ करते नहीं पाया गया है। लेकिन अगर उस सूची में कोई नाम आता है, तो आप निश्चित हो सकते हैं कि इसके लिए कम से कम एक 

अच्छा कारण है।

अधिकांश भाग के लिए, ऑनलाइन रूलेट 100% सुरक्षित और निष्पक्ष है। लेकिन आप पासा पलट रहे हैं, इसलिए बोलने के लिए, जब आप किसी पुरानी साइट पर खेलते हैं। आखिरकार, ऑनलाइन कैसीनो किसी भी लाभकारी प्रयास के समान व्यवसाय मॉडल को संचालित करते हैं। और वह है, लाभ कमाने के लिए।

अगर उनके पक्ष में गलत तरीके से बाधाओं को दूर करने का कोई तरीका है, तो कुछ बेईमान साइटें ऐसा करेंगी। यही जीवन है। लेकिन इन बदमाशों को आपको लूटने से रोकने के लिए अमेरिका के जुआ कानून और ऑनलाइन नियम मौजूद हैं। एकमात्र समस्या यह है कि, कभी-कभी, ये कंपनियां उन प्रतिबंधों को दरकिनार कर देती हैं और नेट से फिसल जाती हैं।

आप थोड़ा बेहतर समझ सकते हैं कि हम केवल 100% कानूनी, सुरक्षित और बोर्ड से ऊपर की कैसीनो साइटों की 

सिफारिश करने पर इतना जोर क्यों देते हैं।

बेशक, खेलों में हेराफेरी करने के तरीके हैं। गैंबलिंग उद्योग को झकझोरने वाले कुछ सबसे बड़े घोटालों से यह साबित होता है कि हमेशा कोई न कोई अवैध बढ़त की तलाश में रहता है।

लेकिन कठिन रास्ता खोजने के बजाय, उन साइटों से चिपके रहना बेहतर है जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं। यदि पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त, सुरक्षित कैसीनो साइट बेकार है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। क्योंकि अगर वे हैं, तो यह उनके लिए एडियोस है।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments