7 सर्वश्रेष्ठ प्रगतिशील स्लॉट रणनीति युक्तियाँ


प्रगतिशील स्लॉट्स का अधिकतम एक्सपोज़र कुल मिलाकर सभी दांवों की मात्रा और ऊंचाई पर निर्भर करता है। दूसरे शब्दों में, जितने अधिक खिलाड़ी प्रोग्रेसिव खेलने के लिए साइन अप करेंगे, अधिकतम राशि उतनी ही बड़ी होगी।

इसे ध्यान में रखते हुए, हमने प्रगतिशील स्लॉट में जीतने के लिए 7 शीर्ष युक्तियों की एक सूची तैयार की है।

1. अपनी रणनीति चुनें
आरंभ करने के लिए, आपको मूल बातें जानने की आवश्यकता है। अर्थात्, प्रगतिशील स्लॉट के लिए दो मुख्य रणनीतियाँ हैं:

इसे विनम्र रखें - इस तकनीक के लिए आवश्यक है कि आप प्रगतिशील स्लॉट को गैर-प्रगतिशील स्लॉट की तरह ही मानें। परिणामस्वरूप, आपको छोटी जीतें मिलेंगी।
इसे सीमा तक धकेलें - इस दृष्टिकोण से कई उच्च रोलर को लाभ हुआ है। यह प्रगतिशील स्लॉट रणनीति मांग करती है कि आपको अधिकतम एक्सपोज़र की प्रतीक्षा करनी चाहिए।
इससे पहले कि आप उन्हें खेलना शुरू करें, आपको निश्चित रूप से यह जानना होगा कि प्रगतिशील स्लॉट कैसे काम करते हैं। और अपनी मेहनत की कमाई को जोखिम भरी प्रगति पर निवेश करने से पहले अपनी गेमिंग शैली से परिचित हो जाएं।Oppa888

बाद वाली विधि के साथ, आपको यह देखने के लिए प्रगति का अनुसरण करना होगा कि प्रगतिशील स्लॉट कब हिट होते हैं।

2. अपने आरटीपी और अस्थिरता को जानें
वेब पर बहुत सारे समान, फिर भी बहुत भ्रमित करने वाले टिप्स और ट्रिक्स लेख हैं। हम कहते हैं, उन सभी का खुलासा करें और हमारे सूचनात्मक दिशानिर्देशों पर ध्यान केंद्रित करें।

एक ठोस विशेषता प्रगतिवादियों को नियमित स्लॉट से अलग करती है।

सामान्यतया, तीन भिन्नताएँ या अस्थिरताएँ होती हैं - निम्न, मध्यम और उच्च। आमतौर पर, कम अस्थिर प्रकार छोटी लेकिन अधिक लगातार जीत प्रदान करता है। दूसरी ओर, अत्यधिक भिन्न शीर्षक बड़ी जीत के साथ आते हैं जो शायद ही कभी मिलती हैं।

उसी समय, गेम का आरटीपी (खिलाड़ी पर लौटें) मान इसके अस्थिरता स्तर के साथ मेल खाता है।

नियम का अपवाद प्रगतिशील जैकपॉट है।

प्रगतिशील स्लॉट क्या हैं? वे बाज़ार में सबसे अप्रत्याशित, एड्रेनालाईन-पैक गेम में से कुछ हैं। इस प्रकार, वे उत्साही दर्शकों को आकर्षित करते हैं।

कोई यह उम्मीद कर सकता है कि उच्च आरटीपी का अर्थ उच्च विचरण है, लेकिन ऐसा नहीं है। मेगा मूल या मेगा फॉर्च्यून जैसे कई प्रगतिशील मध्यम या निम्न भिन्नता के साथ आते हैं।

3. अपने जैकपॉट को जानें
ज्ञान शक्ति है। इसे बुद्धिमानी से उपयोग करने के लिए, आपको इसे हासिल करना होगा। आइए जैकपॉट के बारे में थोड़ा बताएं।

सबसे पहले, वे कई स्तरों या स्तरों में आते हैं। दो स्तरीय प्रगतिशील और अन्य हैं जो 12 स्तरों तक का दावा करते हैं।

जैकपॉट के नाम आमतौर पर मिनी, माइनर, मेजर और मेगा होते हैं। अन्य सॉफ़्टवेयर प्रदाता कांस्य, रजत, सोना और प्लैटिनम जैसे शीर्षक चुनते हैं। सूची लंबी होती जाती है और निर्माता की रचनात्मकता पर निर्भर करती है।

4. एक विजयी संयोजन बनाएं
जैकपॉट के संदर्भ में एक विजेता कॉम्बो बनाने के लिए, आपको स्लॉट रणनीतियों का सही मिश्रण बनाना होगा। अपनी अद्वितीय प्रगतिशील तकनीक का निर्माण करने के लिए ऊपर साझा की गई बुद्धिमत्ता का उपयोग करें।

इसके अतिरिक्त, आपको अपने स्लॉट कौशल को अपने बैंकरोल के साथ समन्वयित करने की आवश्यकता है। अपना बजट जानें और उससे अधिक न बढ़ाएं। अपनी सीमाओं से अवगत रहें और जानें कि सट्टेबाजी कब बंद करनी है।

स्लॉट के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करें और देखें कि क्या यह आपके फंड के लिए उपयुक्त है। केवल साहसिक कार्य में न उतरें क्योंकि इसमें आपको एक हाथ और एक पैर का नुकसान हो सकता है।Oppa888

5. नीचे से शुरू हुआ, अब हम यहां हैं
जैसा ड्रेक का गाना कहता है, आपको नियंत्रित होना शुरू करना चाहिए। अपना दांव और उम्मीदें दोनों कम रखें.

अनुभवी जुआरी शुरुआती भाग्य और तत्काल सफलता में विश्वास नहीं करते हैं। किसी भी अनुभवी सट्टेबाज से पूछें और वे आपको बताएंगे कि भाग्य कभी भी तुरंत नहीं आता है।

इसके बजाय, जैकपॉट बनने में कुछ समय लगता है। आप नींव बनाते हैं और स्लॉट को छत तक घर बनाने में मदद करते हैं। जुए में, इसे "पंप को भड़काना" कहा जाता है।

इसलिए, हमारी सलाह है कि अपनी सट्टेबाजी यात्रा को एक छोटे से दांव के साथ एक प्रगतिशील खेल के साथ शुरू करें। फिर अधिकतम सिक्के के मूल्य तक अपना रास्ता बनाएं।

6. समृद्धि के लिए आपको निवेश करना होगा
यह टिप हमारे द्वारा संख्या 5 में कही गई बात से विरोधाभासी लग सकती है, लेकिन हमारी बात सुनें।

जिस सिद्धांत पर प्रगतिवादी आधारित हैं, वह यह तय करता है कि प्रत्येक दांव अधिकतम जीत हासिल करता है। उच्चतम जैकपॉट (प्लैटिनम, मेगा, ग्रैंड आदि) जीतने के योग्य होने के लिए, आपको एक निश्चित राशि का दांव लगाना होगा।

स्पष्ट अंग्रेजी में, आप एक सिक्के पर दांव लगाकर बहु-अंकीय आंकड़ों की उम्मीद नहीं कर सकते।

कुछ खेलों में खिलाड़ियों को भव्य पुरस्कार पाने के लिए एक विशिष्ट राशि का दांव लगाना पड़ता है। और कभी-कभी, यह दृष्टिकोण लाभदायक भी हो सकता है

7. अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
यदि आप वास्तविक पैसे के लिए प्रगतिशील स्लॉट खेलना चाहते हैं, तो आप तुरंत ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप प्रोग्रेसिव स्लॉट मुफ्त में खेल सकते हैं? और हमें आपके ऐसा न करने का कोई कारण नहीं दिखता।

खिलाड़ी प्रगतिशील शीर्षकों पर आसानी से और एक पैसा भी खर्च किए बिना अपने कौशल को निखार सकते हैं। बस डेमो प्ले संस्करण का उपयोग करें और निःशुल्क स्पिन करें।

वास्तविक धन निवेश करने से पहले ऊपर वर्णित कुछ रणनीतियों को लागू करें। फिर, जब आप तैयार हों, तो आगे बढ़ें और वास्तविक रूप से खेलें।

अंत में, क्या प्रगतिशील स्लॉट इसके लायक हैं, यह सवाल हम आप पर छोड़ देंगे।

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।

एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें।Oppa888

Comments