7 सर्वश्रेष्ठ लाइव डीलर रणनीति युक्तियाँ


यदि आप अभी लाइव डीलर गेम के साथ शुरुआत कर रहे हैं तो निम्नलिखित पाठ में आपको सर्वोत्तम तरकीबें मिलेंगी। और आपमें से जो पहले से ही कुछ हद तक अनुभवी हैं, उनके लिए कुछ अद्भुत उन्नत लाइव कैसीनो युक्तियाँ देखें।

1. सही लाइव कैसीनो चुनें
कोई भी लाइव एक्शन शुरू होने से पहले, आपको एक स्थान ढूंढना चाहिए। वहाँ सैकड़ों ऑनलाइन जुआ स्थल हैं, और सभी विश्वसनीय नहीं हैं।

इसलिए, एक विनियमित, लाइसेंस प्राप्त और भरोसेमंद ऑनलाइन कैसीनो की तलाश करें।

उनके एन्क्रिप्शन प्रोटोकॉल की जाँच करें और देखें कि क्या स्थल का नियमित रूप से ऑडिट किया जाता है। कुछ कैसीनो समीक्षाएँ पहले से पढ़ें। ऑनलाइन गेमिंग ब्रांड के साथ अन्य खिलाड़ियों के अनुभव देखें।Oppa888

कभी भी ऐसे कैसीनो में पंजीकरण न करें जिसके पास लाइसेंस की कमी हो या जिसकी पृष्ठभूमि संदिग्ध हो। इसके अलावा, यदि ऐसे तथ्य हैं जो यह उचित ठहराते हैं कि उनकी तालिकाओं में धांधली हुई है, तो वहां से दूर हो जाएं। यहां ब्लैकलिस्टेड ऑनलाइन कैसीनो हैं जिनसे आपको बचना चाहिए।

2. अपना बैंकरोल जानें
अपने पैसे को दांव पर लगाने के लिए किसी को भी आवश्यकता होती है, लेकिन इसे बुद्धिमानी से करने के लिए एक पेशेवर की आवश्यकता होती है।

प्रत्येक जिम्मेदार, अनुभवी जुआरी आपको यही बताएगा। यदि आप ऑनलाइन जुए में अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको बेहतर पता होगा कि अपना बजट कैसे प्रबंधित करें।

निश्चित रूप से, सट्टेबाजी की ऊंची सीमाएं आकर्षक हो सकती हैं, साथ ही आप भारी नकदी भी जीत सकते हैं। लेकिन अगर आप हार गए तो क्या होगा? क्या आप अपनी सारी मेहनत की कमाई बर्बाद कर सकते हैं? हमने ऐसा नहीं सोचा था. इसलिए, समझदारी से खेलें और जानें कि कब रुकना है।

यह विशेष रूप से रूलेट पर मार्टिंगेल या ब्लैकजैक के लिए मार्टिंगेल जैसी कुछ प्रगतिशील रणनीतियों के अनुयायियों पर लागू होता है। यह विशेष दृष्टिकोण आपकी जेब के लिए घातक साबित हो सकता है, इसलिए बहुत गहराई में जाने से पहले जान लें कि यह कितना गहरा है।

3. सही लाइव कैसीनो गेम चुनें
जब आप आश्वस्त हो जाएं कि आपको सही लाइव कैसीनो मिल गया है, तो आप लाइव लॉबी की ओर बढ़ेंगे। आजकल, सॉफ़्टवेयर डेवलपर्स की एक सेना लाइव कैसीनो गेम बनाती है। इसलिए, भले ही आप ब्लैकजैक के प्रशंसक हों, आपको एक प्रदाता चुनने की भी आवश्यकता होगी।

दुनिया के कुछ सबसे बड़े लाइव कैसीनो डेवलपर्स इवोल्यूशन गेमिंग, प्लेटेक और प्रैग्मैटिक प्ले हैं। इनमें से प्रत्येक निर्माता ने दर्जनों लाइव कैसीनो गेम लॉन्च किए हैं। हमारा सुझाव है कि आप अपना समय लें और पहले जांच करें कि प्रत्येक गेम किस चीज से बना है।

आपके खेलने की शैली के आधार पर, आपको एक लाइव डीलर गेम का चयन करना चाहिए।

यदि आप निश्चित नहीं हैं कि लाइव डीलर गेम खेलने का सबसे अच्छा समय कौन सा है, तो हमने आपके लिए शोध किया है।

4. मूल बातें सीखें
मान लीजिए कि आपने अपना पसंदीदा लाइव कैसीनो गेम चुना है और आप जानते हैं कि लाइव डीलर कैसे काम करता है। अब आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप इसके बुनियादी सिद्धांतों में महारत हासिल कर लें। चाहे वह लाइव डीलर ब्लैकजैक हो या लाइव डीलर क्रेप्स, आपको बुनियादी नियमों को जानना होगा।

लाइव डीलर ब्लैकजैक में, कार्ड की गिनती होती है। दूसरी ओर, रूलेट कई प्रकार की रूलेट रणनीतियों के साथ आता है जैसे नकारात्मक प्रगति या लाल या काली रणनीति।Oppa888

किसी भी तरह, आपको अपने चुने हुए लाइव कैसीनो गेम के बारे में अच्छी तरह से जानना चाहिए। बहुत सारे कैसीनो लेख हैं जो लाइव कैसीनो गेम के मुख्य नियमों से संबंधित हैं।

5. घाटे के पीछे मत भागो
यदि आप लाइव कैसीनो गेम में जीतना चाहते हैं, तो नुकसान का पीछा न करें। हम दोहराते हैं - नुकसान का पीछा मत करो।

इस तरह के जाल में फंसना आसान है।

जीवन में हर चीज़ की तरह, कुछ दिन आपके नहीं होते।

कैसीनो में कुछ दिन लाभदायक होते हैं, जबकि कुछ बीते हुए दिनों की तरह अच्छे होते हैं। यदि आप देखते हैं कि चाहे आप कितनी भी कोशिश कर लें, आप हारते रहते हैं, तो शायद यह छोड़ने का समय आ गया है।

हो सकता है कि ये सितारे आपको दिन रुकने का संकेत दे रहे हों। उसी लाइव जुआ प्रतिष्ठान पर दूसरी बार वापस आएं और पुनः प्रयास करें।

6. लाइव प्रमोशन का उपयोग करें
लाइव डीलर कैसीनो ऑनलाइन आमतौर पर विविध लाइव कैसीनो प्रचार प्रदान करते हैं। इसलिए, साइन अप करते समय, देखें कि क्या कैसीनो उनमें से कुछ का घर है।

इसके अतिरिक्त, लाइव कैसीनो के लिए स्वागत पैकेज भी हैं, इसलिए उन पर अपनी आँखें खुली रखें।

लाइव बोनस और प्रमोशन के साथ, आप बढ़त ले सकते हैं और कुछ मुफ्त फंड का आनंद ले सकते हैं। और फिर भी आप अपने पैसे के बजाय कैसीनो के पैसे का उपयोग क्यों नहीं करेंगे?

7. लाइव डीलर फ्री प्ले आज़माएं
अब आप जानते हैं कि लाइव डीलर गेम क्या हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप उन्हें मुफ्त में खेल सकते हैं?

कई लाइव कैसीनो आपूर्तिकर्ता उन खिलाड़ियों के लिए डेमो विकल्प प्रदान करते हैं जो मुफ़्त प्ले संस्करण आज़माना चाहते हैं। इसलिए, यदि आप यह देखना चाहते हैं कि लाइव डीलर रूलेट में कैसे जीतें, तो आप इसे जोखिम-मुक्त भी कर सकते हैं।

फ्री-प्ले सुविधा विशेष रूप से भाग्य के लाइव गेम के लिए सुविधाजनक है। इसलिए, चूंकि आपके पास अवसर है, तो आगे बढ़ें और वास्तविक पैसे के लिए खेलने से पहले लाइव कैसीनो के साथ प्रयोग करें।

और आखिरी लेकिन महत्वपूर्ण बात - आनंद लें!

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।

एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें।Oppa888

Comments