दुनिया में 8 सबसे बड़ा कैसीनो

Flying Aces, aces, poker, cg, game, abstract, HD wallpaper

 दुनिया में सबसे बड़े और सर्वश्रेष्ठ कैसीनो के लिए लड़ाई कभी खत्म नहीं होती है, और हर साल नए ऑपरेटरों के सामने आने के साथ सबसे बड़े कैसीनो की सूची बदल जाती है। यहां 2023 में दुनिया के शीर्ष आठ विशाल कैसीनो की सूची दी गई है।

8. फॉक्सवुड्स कैसीनो रिज़ॉर्ट, मशांटकेट, कनेक्टिकट, यूएसए: 340,000 वर्ग फुट

8. फॉक्सवुड्स कैसीनो रिज़ॉर्ट, मशांटकेट, कनेक्टिकट, यूएसए: 340,000 वर्ग फुट Oppa888

लक्जरी कैसीनो में अलग-अलग थीम और सट्टेबाजी की सीमा के साथ 3,500 से अधिक स्लॉट मशीनें हैं। चीजों को मसालेदार बनाने के लिए अलग-अलग दांव सीमाओं और पेशेवर डीलरों के साथ 250 से अधिक टेबल गेम भी उपलब्ध हैं। रिज़ॉर्ट एक शॉपिंग सेंटर और बढ़िया भोजन से परिपूर्ण है जो एक स्टैंड-अलोन रिसॉर्ट के रूप में कार्य करता है। विश्व स्तरीय शेफ, गॉर्डन रामसे, भोजन को और अधिक शानदार और अविस्मरणीय अनुभव बनाने के लिए फॉक्सवुड्स रिज़ॉर्ट कैसीनो में अपना हेल्स किचन खोलेंगे। जो लोग आराम करना पसंद करते हैं उनके लिए यहां एक गोल्फ कोर्स भी है।

 गैलेक्सी मकाऊ, कोटाई, मकाऊ: 400,000 वर्ग फुट

गैलेक्सी मकाऊ कोटाई कैसीनो 2011 में खोला गया था। यह एक शीर्ष स्तरीय रिसॉर्ट और मनोरंजन स्थल है जो अपनी समृद्ध सुविधाओं, असाधारण सेवा और व्यापक मनोरंजन विकल्पों के लिए जाना जाता है। दुनिया के सबसे बड़े कैसीनो में से एक के रूप में, यह किसी भी दांव लगाने वाले को संतुष्ट करने के उद्देश्य से 650 गेमिंग टेबल, 1500 स्लॉट मशीन और अन्य जुआ गतिविधियों की एक विशाल श्रृंखला प्रदान करता है।

अपने विशाल कैसीनो क्षेत्र के अलावा, गैलेक्सी मकाऊ कोटाई कैसीनो अन्य सुविधाएं भी प्रदान करता है। इसमें छह थीम वाले होटलों में 2,200 से अधिक अतिथि कमरे हैं, जिनमें भव्य सुइट्स और विला शामिल हैं। रिज़ॉर्ट में बढ़िया भोजन से लेकर आकस्मिक भोजनालयों तक, हर स्वाद और पसंद के अनुरूप भोजन के कई विकल्प हैं।

मेहमान अवकाश गतिविधियों में भी भाग ले सकते हैं जैसे रिज़ॉर्ट के आश्चर्यजनक पूल में तैरना, स्पा में आराम करना, या उच्च-स्तरीय दुकानों पर खरीदारी करना। मनोरंजन के विकल्प भी व्यापक हैं, जिनमें विभिन्न रुचियों को ध्यान में रखते हुए नियमित लाइव शो और प्रदर्शन शामिल हैं।

 व्यान पैलेस, कोटाई, मकाऊ: 420,000 वर्ग फुट

व्यान पैलेस बेहतरीन लक्जरी 5-सितारा कैसीनो होटलों में से एक है, जिसे 2006 में बनाने में 4 बिलियन डॉलर की अनुमानित लागत आई थी। कैसीनो में विभिन्न मूल्यवर्ग के 1,000 स्लॉट और 320 से अधिक टेबल गेम हैं, जिनमें ब्लैकजैक और पोकर वेरिएंट शामिल हैं। कैसीनो की रोमांचक विशेषताओं में 1,700 से अधिक कमरों और सूटों वाला एक विश्व स्तरीय लक्जरी होटल शामिल है। गार्डन विला अपने शानदार डिजाइन और सुविधाओं के लिए प्रतिष्ठित है। यहां विदेशी बढ़िया भोजन, विंग लेई पैलेस और मिज़ुमी भी है। जो लोग बाहर बैठकर आराम करना पसंद करते हैं उनके लिए दर्जनों आधुनिक रेस्तरां भी हैं। Oppa888

सपनों का शहर, कोटाई, मकाऊ: 420,000 वर्ग फुट का गेमिंग स्पेस

सपनों का शहर मेल्को क्राउन एंटरटेनमेंट की संपत्ति है। यह एस्ट्र में स्थित एक लक्जरी रिसॉर्ट और कैसीनो कॉम्प्लेक्स है। डू इस्तमो, मकाओ, और 2009 में एक जुआ और मनोरंजन केंद्र के रूप में संचालन शुरू किया। कैसीनो और गेमिंग क्षेत्र में 1450 स्लॉट मशीनें, किड्स सिटी और 500 टेबल गेम हैं। इस कैसीनो का मुख्य फोकस जुआरियों पर है। इसलिए, अलग-अलग दांव सीमाओं के साथ खेलों की एक श्रृंखला प्रदान की जा रही है। बड़े जुआ मैदान के अलावा, कैसीनो में 20 से अधिक रेस्तरां और बार भी हैं।

4. रियो कैसीनो रिज़ॉर्ट, दक्षिण अफ्रीका: 266,330 वर्ग फुट

रियो कैसीनो रिज़ॉर्ट, दक्षिण अफ़्रीका: 266,330 वर्ग फ़ुट रियो डी जनेरियो में कार्निवल के जुनून, जीवंतता और रंग से प्रेरित, रियो होटल, कैसीनो और कन्वेंशन रिज़ॉर्ट दक्षिण अफ्रीका के उत्तर पश्चिम प्रांत में स्थित है। 70 कमरों और विभिन्न रेस्तरां और एक ग्रिल हाउस वाला यह चमकदार रिसॉर्ट पीरमोंट ग्लोबल के स्वामित्व में है।

रियो में, आप विभिन्न मूल्यवर्ग में 24/7 उपलब्ध 274 स्लॉट मशीनों में से चुन सकते हैं जो हर प्रकार के खिलाड़ी के लिए उपयुक्त हैं। अधिक विशिष्ट और निजी अनुभव चाहने वालों के लिए, सैलून प्रिवी वैयक्तिकृत सेवा के साथ एक शानदार सेटिंग प्रदान करता है। ब्लैकजैक और प्रोग्रेसिव ब्लैक जैसे गेम पेश करने वाली 11 गेमिंग टेबल और हर रविवार शाम को टूर्नामेंट आयोजित करने वाली दो पोकर टेबल के साथ, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

3. एमजीएम कोटाई, मकाऊ: 500,000 वर्ग फुट कैसीनो स्थान

एमजीएम कोटाई, मकाऊ: 500,000 वर्ग फुट कैसीनो स्थान

एमजीएम रिसॉर्ट्स इंटरनेशनल के स्वामित्व में, 2018 में, एमजीएम कोटाई कैसीनो रिज़ॉर्ट ने जनता के लिए अपने दरवाजे खोल दिए। रिज़ॉर्ट में 1,390 कमरे और सुइट्स, एक थिएटर है जिसमें 2,000 लोग बैठ सकते हैं, एक कैसीनो, बैठक स्थान और एक खुदरा सैरगाह है। इसके अतिरिक्त, यह परिसर दुनिया के सबसे बड़े कला उद्यान, नेचर आर्ट का घर है। उनका बगीचा 100 हजार से अधिक पौधों और 2 हजार से अधिक पौधों की प्रजातियों से भरा हुआ है, जिनमें कई प्रजातियाँ भी शामिल हैं जो पहले विलुप्त हो चुकी थीं।

कैसीनो में अलग-अलग थीम वाली 1,500 स्लॉट मशीनें और 175 टेबल गेम हैं। कैसीनो चीनी मध्यम वर्ग को लक्षित करता है और इसमें 1,400 कमरे, एक स्पा और विश्व स्तरीय रेस्तरां हैं।

2. वेनिस, मकाऊ: 550,000 वर्ग फुट गेमिंग स्पेस

वेनिस, मकाऊ: 550,000 वर्ग फुट गेमिंग स्पेस 2020 में, वेनिस मकाऊ शहर में पहला एकीकृत कैसीनो रिसॉर्ट बन गया। इसकी आकर्षक विशेषताओं में एक 39 मंजिला होटल, एक विशाल गेमिंग क्षेत्र, एक मिशेलिन-तारांकित रेस्तरां और बढ़िया भोजन शामिल हैं। कैसीनो अलग-अलग थीम और मूल्यवर्ग के साथ 2,000 स्लॉट प्रदान करता है। अलग-अलग सीमाओं और प्रकारों के साथ 500 टेबल गेम भी हैं। वेनिस के गेमिंग अनुभव में डिजिटल अनुभव पसंद करने वालों के लिए इलेक्ट्रॉनिक टेबल गेम भी शामिल हैं।

1. विनस्टार वर्ल्ड कैसीनो, थैकरविले, ओक्लाहोमा, यूएसए: 600,000 वर्ग फुट

विनस्टार वर्ल्ड कैसीनो, थैकरविले, ओक्लाहोमा, यूएसए: 600,000 वर्ग फुट

र्तमान में, विनस्टार दुनिया का सबसे बड़ा कैसीनो रिसॉर्ट है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका के ओक्लाहोमा में स्थित है, और इसका स्वामित्व द चिकसॉ नेशन के पास है। 1990 में, विनस्टार एक बिंगो हॉल था। 2003 में, इसमें रीबूट और विस्तार देखा गया जिसके दौरान इलेक्ट्रॉनिक टेबल गेम और स्लॉट पेश किए गए। कुछ साल बाद, कैसीनो को एक और अपग्रेड मिला जिससे इसका आकार दोगुना हो गया और स्वचालित रूप से यह दुनिया के सबसे बड़े कैसीनो में शीर्ष पर आ गया। विनस्टार संपत्ति पर अभी भी 900 क्षमता वाला एक बड़ा बिंगो हॉल है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments