जहां दुनिया का सबसे बड़ा कैसीनो है

Poker, red, game, card, green, cards, qeen, white, blue, HD wallpaper

कैसीनो कई शताब्दियों से चल रहे हैं। आज, कई लोग अभी भी खड़े हैं और गेमिंग और जुए की दुनिया को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। फिर भी, एक बात स्पष्ट है कि वे वस्तुतः धन घराने हैं! इसलिए, विभिन्न देशों में ऑपरेटर अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। जहां कुछ के दरवाजे सभी सामाजिक वर्गों के लिए खुले हैं, वहीं कुछ अकेले अमीरों तक सेवाएं पहुंचाते हैं। ऑनलाइन जुआ उद्योग के फलने-फूलने के साथ, भूमि-आधारित कैसीनो अभी भी जुआरियों और आगंतुकों को आकर्षित करने के लिए काफी आकर्षक हैं। आइए देखें 2023 में दुनिया के सबसे बड़े कैसीनो, वे कहाँ स्थित हैं, और कौन से सबसे महंगे हैं।

व्यान अल मार्जन: रास अल खैमा में खोला जाने वाला दुनिया का पहला मेगा कैसीनो द्वीप

व्यान अल मार्जन: रास अल खैमा में खोला जाने वाला दुनिया का पहला मेगा कैसीनो द्वीप

संयुक्त अरब अमीरात तेजी से विकसित हो रहे सऊदी अरब के साथ गहन पर्यटन प्रतिस्पर्धा में है। इस कारण से, दोनों देशों में विदेशी निवेशकों और यात्रियों को आकर्षित करने के उद्देश्य से आर्थिक, सांस्कृतिक और विधायी सुधारों की एक श्रृंखला हुई है, जुआरियों को बाहर नहीं रखा गया है! Oppa888

व्यान रिसॉर्ट्स ने अपने आगामी मल्टी-बिलियन डॉलर कैसीनो रिज़ॉर्ट- व्यान अल-मार्जन के नाम और फर्स्ट लुक का अनावरण किया है। संयुक्त अरब अमीरात के रास अल खैमाह में लक्जरी आतिथ्य को फिर से परिभाषित करने के लिए द्वीप तैयार है। संपत्ति को मार्जन एलएलसी और राक हॉस्पिटैलिटी होल्डिंग के सहयोग से विकसित किया जा रहा है, जो फारस की खाड़ी की ओर देखने वाले और समुद्र से 305 मीटर की ऊंचाई पर स्थित अपने प्रमुख स्थान के साथ मेहमानों के लिए विश्व स्तरीय अनुभव का वादा करता है। रिज़ॉर्ट बेजोड़ मनोरंजन और गेमिंग सुविधाएं प्रदान करेगा जो समृद्धि और भोग का एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करेगा। आइए इस आगामी मेगाप्रोजेक्ट और इसकी सुविधाओं पर एक नजर डालें।

संयुक्त अरब अमीरात में कैसिनो की अनुमति कैसे दी गई?

यह कोई रहस्य नहीं है कि धार्मिक मान्यताओं के कारण संयुक्त अरब अमीरात में जुआ खेलना प्रतिबंधित है। लेकिन व्यान रिज़ॉर्ट समूह रास अल खैमा में अपने अभूतपूर्व कैसीनो रिज़ॉर्ट के लिए अनुमोदन प्राप्त करने में कामयाब रहा है। हालाँकि यह प्रक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है, और अधिकांश राज्यों में जुआ अभी भी प्रतिबंधित है, यह जुए पर क्षेत्र के रुख में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है और संभावित रूप से संयुक्त अरब अमीरात के लिए एक नया बाजार खोल सकता है। व्यान अल-मार्जन द्वीप कैसीनो रिज़ॉर्ट का विकास एक नए नियामक निकाय- मनोरंजन और गेमिंग विनियमन विभाग के निर्माण से संभव हुआ। यह इकाई अन्य सुविधाओं के अलावा गेमिंग सहित एकीकृत रिसॉर्ट्स के संचालन की देखरेख करेगी। संयुक्त अरब अमीरात, जिसकी जनसंख्या 90% विदेशी है, ने क्षेत्र में प्रतिभा और पर्यटकों, विशेषकर सऊदी अरब और कतर से बढ़ती प्रतिद्वंद्विता के जवाब में कई उदार कदम उठाए हैं। दो पड़ोसियों ने अविवाहित जोड़ों पर आवास साझा करने पर प्रतिबंध हटाने, शराब नियमों में ढील देने और दीर्घकालिक निवास प्रदान करने के साथ-साथ पिछले साल शनिवार-रविवार सप्ताहांत भी बनाया। संयुक्त अरब अमीरात द्वारा एकीकृत रिसॉर्ट्स के लिए एक नियामक निकाय का निर्माण, जिसमें गेमिंग भी शामिल है, पर्यटन और आर्थिक विकास के प्रति इसके दृष्टिकोण में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है, जो संभावित रूप से इस क्षेत्र के लिए एक नया उद्योग खोल रहा है। हालाँकि, यह पारंपरिक मुस्लिम मूल्यों से भी अलग है क्योंकि यूएई अब शुक्रवार को प्रार्थना दिवस के रूप में नहीं मनाता है। वे जानते हैं कि प्रतिस्पर्धा जीतने के लिए उन्हें धर्म को पर्यटन और अर्थव्यवस्था से अलग रखना चाहिए।

निर्माण प्रक्रिया

व्यान रिज़ॉर्ट रास अल खैमाह ने 1000 कमरों वाली इमारत के लिए आवश्यक कार्यों को पूरा करने के लिए दो ठेकेदारों को नियुक्त करके अपनी निर्माण प्रक्रिया में काफी प्रगति की है। रास अल खैमा के उभरते आतिथ्य उद्योग में 2027 की शुरुआत में शुरू होने वाली यह परियोजना अपनी तरह की सबसे बड़ी परियोजना होगी और इसका निर्माण स्थिरता सर्वोत्तम प्रथाओं के लिए सबसे सख्त दिशानिर्देशों द्वारा किया जाएगा। हालांकि कोई प्रस्तुतिकरण जारी नहीं किया गया है, आगंतुक शीर्ष मनोरंजन और बढ़िया भोजन के साथ एक शानदार अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं।

रास अल खैमाह व्यान रिज़ॉर्ट साइट लगभग 250k वर्ग मीटर होगी! यह किसी समुद्र तट के बगल में बनाया गया पहला व्यान रिज़ॉर्ट होगा। पांच सितारा आवास मेहमानों को फारस की खाड़ी, रेतीले समुद्र तटों और यहां तक कि एक मरीना के लुभावने दृश्य प्रदान करते हैं।

सुविधाएं एवं विशेषताएं

व्यान रिज़ॉर्ट रास अल खैमा में 10 रेस्तरां और 1000 आकर्षक कमरे होंगे। आगंतुक एक बड़े कन्वेंशन सेंटर, एक पॉश मॉल, एक शांत स्पा और मनोरंजन विकल्पों की एक श्रृंखला की भी उम्मीद कर सकते हैं। लगभग 1500 कमरे, सुइट्स और विला सभी में ब्रांड की विशिष्ट शैली होगी। रिज़ॉर्ट के गेमिंग क्षेत्र में महत्वपूर्ण रुचि दिखाई गई है। मेहमान 24 डाइनिंग और लाउंज विकल्प, कटिंग एज स्पा और वेलनेस अनुभव, एक हाई-एंड शॉपिंग एस्प्लेनेड, एक कटिंग एज इवेंट सेंटर, एक विशिष्ट प्रोडक्शन शो की मेजबानी करने वाला थिएटर और अन्य प्रथम श्रेणी की सुविधाओं की भी उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments