सामान्य वीडियो पोकर गलतियाँ

Playing card, black, casino, jua, red, sad, vintage, HD phone wallpaper

 आपको वीडियो पोकर गेम दुनिया के लगभग हर कैसीनो में मिलेगा, लाइव और ऑनलाइन। ऐसा इसलिए है क्योंकि विभिन्न कारणों से वे आसानी से सबसे लोकप्रिय कैसीनो खेलों में से एक हैं। उन्हें सीखना आम तौर पर बहुत आसान होता है, आम तौर पर उनकी घरेलू बढ़त काफी कम होती है, और वे अक्सर बड़ी रकम जीतने का मौका देते हैं। Oppa888

जबकि वीडियो पोकर गेम की सादगी ज्यादातर अच्छी बात है, इसका मतलब यह भी है कि खिलाड़ी अक्सर इस बारे में बहुत अधिक विचार नहीं करते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन सा खेल खेलते हैं, या वे उन्हें कैसे खेलते हैं, लेकिन यह वास्तव में सच नहीं है। यह धारणा खिलाड़ियों को गलतियाँ करने के लिए प्रेरित करती है जिससे उन्हें लंबे समय में पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। इस लेख में हमने उन चार सबसे आम गलतियों पर चर्चा की है जो लोग वीडियो पोकर गेम खेलते समय करते हैं। उम्मीद है, हमारे द्वारा यहां दी गई जानकारी आपको इन्हें स्वयं बनाने से बचने में मदद कर सकती है।

कम भुगतान वाले गेम खेलना

अधिकांश कैसीनो में आपको विभिन्न वीडियो पोकर गेम की एक श्रृंखला मिलेगी। यद्यपि मूल सिद्धांत उन सभी के लिए समान है, प्रत्येक संस्करण अपने तरीके से अद्वितीय है। उदाहरण के लिए, कुछ में जोकर शामिल हो सकते हैं, या कुछ कार्डों को वाइल्ड कार्ड के रूप में कार्य करने की अनुमति दे सकते हैं। एक निश्चित हैंड के लिए आप जो राशि जीत सकते हैं वह भी अलग-अलग गेम में अलग-अलग होती है।

इन अंतरों का प्रभाव यह है कि प्रत्येक गेम की समग्र भुगतान दर अलग-अलग होती है। यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि कम भुगतान दर का मतलब उच्च हाउस एज है। उच्चतर हाउस एज का मतलब है कि आप अंततः समय के साथ अधिक पैसा खो देंगे, जो स्पष्ट रूप से एक बुरी बात है। बहुत से खिलाड़ी इस पर ध्यान नहीं देते हैं और जो भी खेल खेलने का मन होता है वही खेल लेते हैं।

यह एक गलती है, और आपको हमेशा वही गेम खेलने का प्रयास करना चाहिए जिनमें भुगतान दर सबसे अधिक हो। आप थोड़े से शोध के साथ वीडियो पोकर गेम की समग्र भुगतान दरों का पता लगा सकते हैं, और यह कुछ ऐसा है जो निश्चित रूप से करने लायक है।

सही रणनीति का प्रयोग न करना

अधिकांश कैसीनो खेलों की तरह, वीडियो पोकर गेम भी अंततः संयोग के खेल हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप जीतना चाहते हैं तो आपको अपने पक्ष में थोड़े से भाग्य की आवश्यकता है। जैसा कि कहा गया है, यह सब भाग्य के बारे में नहीं है। आपको यह निर्णय लेना होगा कि कौन से कार्ड रखने हैं और कौन से कार्ड फेंक देने हैं, और इससे आपके जीतने की समग्र संभावना प्रभावित होगी। प्रत्येक वीडियो पोकर गेम में एक "सही" रणनीति होती है, और सही रणनीति का उपयोग करके आप खुद को जीतने का सबसे अच्छा मौका देंगे। कुछ खेलों से आप घरेलू बढ़त को लगभग नगण्य स्तर तक कम कर सकते हैं। अधिकांश खेलों की रणनीतियाँ काफी सीधी हैं, और उन्हें न सीखना एक बड़ी गलती है। Oppa888

अधिकतम सिक्के नहीं चल रहे

प्रति हाथ सिक्कों की अधिकतम संख्या दांव पर न लगाना एक बड़ी गलती है, और यह गलती कई खिलाड़ियों द्वारा की जाती है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि बहुत सारे खेलों में, अधिकतम सिक्कों के साथ खेलने पर कुल भुगतान वास्तव में बेहतर होता है। कुल हिस्सेदारी के संबंध में जीत बेहतर होती है, इसलिए घरेलू बढ़त प्रभावी रूप से कम हो जाती है।

जाहिर है आपको घर की बढ़त को कम करने के लिए हमेशा कुछ भी करना चाहिए, इसलिए अधिकतम सिक्कों के साथ खेलना जरूरी है। यह विशेष रूप से मामला है यदि आप एक गेम खेल रहे हैं जो प्रगतिशील जैकपॉट के साथ आता है, क्योंकि आप आमतौर पर केवल जैकपॉट के लिए पात्र होंगे यदि आप अधिकतम सिक्के दांव पर लगा रहे हैं।

बहुत ज्यादा दांव लगाना

हालाँकि आपको हमेशा अधिकतम संख्या में सिक्के चलाने चाहिए, जैसा कि हमने अभी कहा है, आपको प्रति हाथ बड़ी राशि दांव पर लगाने की ज़रूरत नहीं है। दरअसल, बहुत अधिक दांव लगाना एक बड़ी गलती हो सकती है। यदि आप बुरी स्थिति में हैं तो आप अपने बैंकरोल को बहुत तेजी से खत्म कर सकते हैं, बिना खुद को अच्छी जीत हासिल करने का ज्यादा मौका दिए। अधिकांश वीडियो पोकर गेम आपको उस सिक्के का मूल्य चुनने की अनुमति देते हैं जिसके साथ आप खेल रहे हैं। यह आपको अपने बैंकरोल के आकार से अधिक दांव पर लगाए बिना अधिकतम संख्या में सिक्के चलाने में सक्षम बनाता है। आपके बैंकरोल के लगभग एक या दो प्रतिशत के बराबर राशि दांव पर लगाना संभवतः इष्टतम है।

जिन गलतियों को हमने यहां सूचीबद्ध किया है उनसे बचना वीडियो पोकर मशीन पर सफलता की गारंटी नहीं देगा। हालाँकि, यह आपके जीतने की समग्र संभावनाओं में सुधार करेगा। कम से कम आप अपने बैंकरोल को लंबे समय तक बनाए रखेंगे, और इसलिए अपने पैसे के लिए अधिक मनोरंजन प्राप्त करेंगे। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments