4 अविश्वसनीय कैसीनो कहानियां

Casino-(4), game, luck, cards, HD wallpaper

 लगभग वास्तविक परी कथा की कहानी आज के एक सुस्थापित पोकर खिलाड़ी क्रिस मनीमेकर ने अनुभव की है। 2003 में एक छोटी कंपनी में अकाउंटेंट के रूप में, वह अपने जीवन के पहले पोकर टूर्नामेंट के लिए बैठे। उस समय, उसे विश्वास ही नहीं था कि वह जीत सकता है। आख़िरकार, यह पोकर की प्रतिष्ठित विश्व सीरीज़ थी और मनीमेकर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ एक मेज पर बैठा था। और उनके ख़िलाफ़ पूरा शौकिया क्रिस था, जिसने ऑनलाइन कैसीनो टूर्नामेंट के माध्यम से टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया। नाम के लायक, क्रिस मनीमेकर ने 2003 में मुख्य कार्यक्रम जीता। जीत की राह पर, उन्होंने पूर्व दो बार के चैंपियन जॉनी चैन, फिल आइवे और सैमा फरहा सहित 878 खिलाड़ियों को हराया, और टूर्नामेंट से $ 2.5 मिलियन से अधिक घर ले गए।  यह वह कहानी है जिसने पिछले दस वर्षों में दुनिया भर के लाखों शौकिया खिलाड़ियों को प्रेरित किया है और उन्हें दिखाया है कि वस्तुतः कोई भी शीर्ष पर पहुंच सकता है। Oppa888

मेगाबक्स स्लॉट पर दोहरी जीत

युद्ध के अनुभवी एल्मर शेरविन ने द मिराज के नए कैसीनो के खुलने के 10 घंटे बाद मेगाबक्स स्लॉट मशीन से पहली $4.6 मिलियन की जीत हासिल की। उस समय, 76 वर्षीय खिलाड़ी ने निश्चित रूप से नए कैसीनो के मालिकों को खुश नहीं किया। एल्मर शेरविन को मेगाबक स्लॉट मशीन जरूर पसंद आई होगी क्योंकि उन्होंने अपने जीवन के अगले चरणों में इसे खेलना बंद नहीं किया। और उसने अच्छा प्रदर्शन किया. इस कुख्यात अमेरिकी स्लॉट मशीन पर दूसरा प्रगतिशील जैकपॉट 16 साल बाद 2005 में आया। उस समय, यह काफी अधिक राशि, 21.1 मिलियन डॉलर तक ले गया। शेरविन को उस समय पहले से ही पता था कि उन्हें 92 साल की उम्र में जीत का आनंद नहीं मिलेगा, इसलिए उन्होंने एक बड़ा हिस्सा विभिन्न दान में दान कर दिया।

मेगाबक संभवतः प्रगतिशील जैकपॉट वाली सबसे लोकप्रिय भूमि-आधारित स्लॉट मशीन है। अपने अस्तित्व के लगभग 30 वर्षों के दौरान, स्लॉट ने पुरस्कारों पर $1.3 बिलियन से अधिक का भुगतान किया है। मेगाबक जैकपॉट जीतने की अनुमानित संभावना 49,836,032 में से 1 आंकी गई है। Oppa888

एक महिला जो 7 रोल नहीं कर सकी

पेट्रीसिया डेमाउरो, एक पासा खिलाड़ी, अपनी स्लॉट मशीन से एल्मर शेरविन से भी अधिक खुश था। जब स्पेन के बोरगाटा होटल कैसीनो में महिला के हाथ में पासा आया, तो उसने कुछ ऐसा दिखाया जो प्रायिकता के नियमों के लगभग विपरीत था। 4 घंटे और 18 मिनट में, कुल 153 रोल में से, उसे कभी भी 7 नंबर नहीं मिला, जिससे वह बाहर हो जाती। यदि आप संभाव्यता गणना में बहुत अच्छे नहीं हैं, तो हमने आपके लिए कार्य पूरा कर दिया है। ऐसा कुछ घटित होने की संभावना 1.56 ट्रिलियन से 1 है। केवल मनोरंजन के लिए, यदि पेट्रीसिया डेमारो उसी श्रृंखला को दोहराना चाहती थी, तो संभाव्यता के नियमों के अनुसार, उसे 5,045,662 वर्षों तक प्रतिदिन 24 घंटे पासा पलटना होगा।

सबसे लंबा पोकर गेम

पोकर खिलाड़ी फिल लाक ने अलौकिक दृढ़ संकल्प और सहनशक्ति दिखाई है। उन्होंने पोकर के लगातार खेल में चैरिटी कैंप सनशाइन का रिकॉर्ड तोड़ने का फैसला किया। प्रारंभ में, फिल को एक समय में केवल 80 घंटे खेलना था, लेकिन अंत में, उसने खुद को डेढ़ दिन और हरा दिया और कार्ड टेबल पर 115 घंटे, यानी पांच दिन से भी कम समय तक रहा! नियमों के अनुसार, फिल को एक घंटे में एक बार 5 मिनट का ब्रेक लेने की अनुमति थी, जिसमें उपलब्ध ब्रेक जमा होते रहते थे। इससे भी अधिक आश्चर्य की बात यह है कि उन्होंने इस पूरी अविश्वसनीय मैराथन को बिना किसी उत्तेजक पदार्थ के प्रबंधित किया। उसने मेज पर कॉफ़ी नहीं पी या अन्य वैध या अवैध पदार्थों का उपयोग नहीं किया। उन्होंने कहा कि इसके सहनशक्ति के पीछे केवल एक अच्छी जीवनशैली और नियमित प्रशिक्षण है। एक समय पर, उन्होंने टेबल भी छोड़ दी और एक चैरिटी के लिए $1,000 के दान के लिए 30 पुश-अप्स किए। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments