कैसे पेशेवर एक कैसीनो में धोखा देते हैं

poker card, casino, dice, HD phone wallpaper

 तो क्या चल रहा है? एज सॉर्टिंग एक ऐसी तकनीक है जो कार्ड गेम के खिलाड़ियों को कार्ड के पीछे प्राकृतिक विसंगतियों पर नज़र रखने और उनका फायदा उठाने का लाभ देती है। कार्डों के कई डेक में किनारों में थोड़ी खामियां होती हैं और उनका कट पैटर्न दूसरों की तुलना में अलग होता है। इस त्रुटि का उपयोग कुछ कार्डों की पहचान करने के लिए आसानी से किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, एक खिलाड़ी को पता चल सकता है कि ब्लैकजैक में होल कार्ड के नीचे क्या छिपा है। जो, जैसा कि आप शायद जानते हैं, एक बहुत बड़ा लाभ है। Oppa888

इसे कैसे करना है?

यदि खिलाड़ी पैटर्न में विषमता देखता है, तो वह कार्डों को व्यवस्थित करने का प्रयास करेगा, उदाहरण के लिए, ताकि कार्ड के पीछे के पैटर्न पर पूर्ण हीरे महत्वपूर्ण कार्डों पर एक दिशा में बदल जाएं, आदि। वे अक्सर डीलर के साथ छेड़छाड़ करते हैं और उसे ऐसा करने के लिए मजबूर करते हैं कार्ड को एक विशिष्ट दिशा में घुमाएँ। अंधविश्वास का तर्क आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है। कार्डों को एक यांत्रिक कार्ड शफलर में फेंटने की आवश्यकता होती है, जहां कार्ड घूमते नहीं हैं, जैसा कि मैन्युअल शफलिंग के मामले में होता है। खिलाड़ी कार्डों को देखता है और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार उन्हें क्रमबद्ध करने का प्रयास करता है। उदाहरण के लिए, बैकारेट में, कुंजी कार्ड 6,7,8 और 9 हैं। इसलिए यदि कोई खिलाड़ी पहले से जानता है कि पहला कार्ड सबसे महत्वपूर्ण में से एक होगा, तो उसे तुरंत पता चल जाता है कि खिलाड़ी या बैंकर के पास इसकी अधिक संभावना है या नहीं। जीतना। अनुमान के मुताबिक, एज सॉर्टिंग का उपयोग करने वाला खिलाड़ी बैकारेट में कैसीनो पर 6.75% तक का लाभ प्राप्त कर सकता है।

एज सॉर्टिंग का उपयोग करने के लिए क्या आवश्यक है

कार्ड के पीछे विषमता अवश्य दिखनी चाहिए एज सॉर्टिंग केवल तभी काम करती है जब हाथ बांटने से पहले कम से कम एक या अधिक कार्डों का पिछला भाग दिखाई दे। एज सॉर्टिंग केवल तभी काम करती है जब कार्डों को इस तरह से फेरबदल किया जाता है और टेबल से एकत्र किया जाता है कि इस प्रक्रिया के दौरान वे उलटे न हों। अगले राउंड में वे पिछले राउंड की तरह ही टेबल पर आते हैं। डीलर और खिलाड़ियों के अलावा कोई भी कार्ड या पूरे डेक में हेरफेर नहीं कर सकता है कैसीनो कर्मचारी इससे परिचित नहीं होंगे क्या एज सॉर्टिंग कानूनी है? एज सॉर्टिंग कानूनी है या नहीं यह अपेक्षाकृत विवादास्पद और बहस का विषय है। कैसीनो इसे धोखाधड़ी मानते हैं और भुगतान करने से इनकार कर देते हैं। हालाँकि, यही बात ब्लैकजैक में कार्ड गिनने पर भी लागू होती है और यह कानूनी है।सौभाग्य से, हमारे यहाँ कई अदालती सुनवाईयाँ हैं जिन पर हम भरोसा कर सकते हैं। Oppa888

 विशेष रूप से, यूके में उच्च न्यायालय का निर्णय

जहां प्रसिद्ध पेशेवर खिलाड़ी फिल आइवे द्वारा कैसीनो पर £8 मिलियन से अधिक का मुकदमा किया गया था। उनके अनुसार, एज सॉर्टिंग रणनीतियों और कार्डों पर त्रुटियों के उपयोग को दंडित नहीं किया जाना चाहिए। पक्षपातपूर्ण रूलेट की तरह, असममित कार्ड कैसीनो की संपत्ति हैं, और यदि कैसीनो बेकार खेल संसाधन प्रदान करने में विफल रहता है, तो यह उसकी गलती है।

हालाँकि, उच्च न्यायालय ने अन्यथा फैसला सुनाया, और आइवी की जीत का भुगतान नहीं किया गया। हालाँकि, यहाँ प्रमुख भूमिका यह थी कि फिल आइवी ने डीलर के साथ छेड़छाड़ की और उसे आवश्यकतानुसार कार्ड सौंपने के लिए मजबूर किया। इससे यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि एज सॉर्टिंग से संबंधित अगले संभावित अदालती विवादों का समाधान कैसीनो के पक्ष में किया जाएगा। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

 

Comments